MPPSC MO Interview 2021 Admit Card Released: एमओ इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

MPPSC MO Interview 2021 Admit Card Released: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने मेडिकल ऑफिसर पद के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। साक्षात्कार 01 जून 2021 से होगा।

By: Dhirendra

Published: 24 May 2021, 05:31 PM IST

MPPSC MO Interview 2021 Admit Card Released: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने मेडिकल ऑफिसर पद के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपनी वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। एमपीपीएससी एमओ 2021 परीक्षा में शामिल और मेरिट सूची में नाम दर्ज कराने में सफल रहे उम्मीदवारवार एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mponline.gov.in। पर जाकर चेक कर सकते हैं। एमपीएससी की ओर से जारी नोटिस के मुताबिक साक्षात्कार 1 जून 2021 से शुरू होगा। साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार अब mppsc.nic.in के माध्यम से चिकित्सा अधिकारी साक्षात्कार प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। साक्षात्कार के लिए रिपोर्टिंग समय सुबह 10 बजकर 30 मिनट है। सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को 1 घंटे पहले साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा।

कोरोना गाइडलाइन का पालन अनिवार्य

MPPSC की तरफ से जारी शेड्यूल के मुताबिक इंटरव्यू 1 जून से आयोजित किया जाएगा। इंटरव्यू के दौरा कोरोना गाइडलाइन का सभी को पालन करना होगा। एमपीपीएससी चिकित्सा अधिकारी ने कहा है कि साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने वाले सभी लोगों को कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। उम्मीदवारों को आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी। तभी उम्मीदवार को परीक्षा हॉल में बैठने की अनुमति दी जाएगी। रिपोर्ट 3 दिन से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी पानी की बोतल, सैनिटाइजर और मास्क अपने साथ रखें। इसके अलावा उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन के समय मूल दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे। ऐसा न करने पर उनकी उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।

Read More: DRDO DRDL Recruitment 2021: जूनियर रिसर्च फेलो के पद पर निकली भर्ती, यहां से करें अप्लाई

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

सबसे पहले उम्मीदवार मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ( Madhya Pradesh Public Service Commission ) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें। अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें। एमओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड आपके सामने होगा। एमओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें।

Read More: India Post GDS Recruitment 2021: जीडीएस के 4368 पदों पर भर्ती की आखिरी तारीख नजदीक, जल्द करें अप्लाई

Web Title: MPPSC MO Interview 2021 Admit Card Released

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned