scriptदिल्ली: पुलिस के हत्थे चढ़े ऐसे चोर जब भी पहनने का मन होता ब्रैंडेड, तोड़ देते थे दुकानों के ताले | Police arrest Thief when they want wear Branded then steal showrooms | Patrika News

दिल्ली: पुलिस के हत्थे चढ़े ऐसे चोर जब भी पहनने का मन होता ब्रैंडेड, तोड़ देते थे दुकानों के ताले

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2018 05:04:58 pm

Submitted by:

Shivani Singh

दिल्ली पुलिस ने ऐसे चोरों को पकड़ा है कि जब भी उन्हें ब्रैंडेड कपड़े पहनने का मन होता था तो वह दुकानों के ताले तोड़ कर कपड़ों और जुतों की चोरी किया करते थे।

delhi

दिल्ली: पुलिस के हत्थे चढ़े ऐसे चोर जब भी पहनने का मन होता ब्रैंडेड, तोड़ देते थे दुकानों के ताले

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ऐसे युवकों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने लोगों के नाक में दम कर रखा है। इन युवकों को जब भी ब्रैंडेड कपड़े या जुते पहनने का मन करता है तो ये रातों-रात दुकान का ताला तोड़ते हैं और चोरी कर अपनी इच्छा पुरी करते हैं। बता दें कि दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की पुलिस ने चार युवको को गिरफ्तार किया है। ये तिहाड़ जेल से छूटे थे।

वेस्टर्न रेंज के जॉइंट सीपी ने बताया कि इन युवकों की गिरफ्तारी से पुलिस को कई केस सुलझाने में मदद मिली है। इनसे पूछताछ में 14 मामलों का खुलासा हुआ है। वहीं, पुलिस को इनके पास से एक कार, स्कूटी, लैपटॉप, एलसीडी, 7 मोबाइल फोन, नेपाली करंसी और सिल्वर जूलरी भी मिली है। साथ ही पुलिस ने इनके पास से लगभग 350 जींस, पैंट शर्ट और जूते भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी से नजफगढ़, छावला आदि इलाकों में चोरी, सेंधमारी जैसे कई मामलों का खुलासा हुआ है। डीसीपी द्वारका ने बताया, ‘उन्होंने एसीपी ऑपरेशन सुंदर सिंह की देखरेख में स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज नवीन कुमार, सहायक सब इंस्पेक्टर महावीर, हेड कॉन्स्टेबल उमेश, कॉन्स्टेबल प्रवीण, विपिन और अश्विनी की टीम बनाई थी।’ यह टीम लगातार हो रही सेंधमारी और चोरी के वारदातों की जांच में लगी हुई थी। इसके लिए टीम ने इन इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

वहीं, तिहाड़ जेल से बाहर आए इन चारों बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई। छानबीन के बाद पुलिस ने इन बदमाशों को पकड़ने का प्लान बनाया। पुलिस ने गोयला डेरी रोड पर पॉइंट लगाकर गाड़ियों की चेकिंग शुरू की और इस गैंग को पकड़ लिया। बता दें कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में सत्यवीर उर्फ आकाश सेंधमारी और चोरी के कई मामलों में शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि पर करीब 22 मामले चल रहे हैं। वहीं, एक अन्य साथी आकाश पर 10 मामले हैं । ये लोग 5 दिन पहले तिहाड़ से बाहर आए थें। वहींं, तीसरा साथी श्याम सिंह भी 5 मामलों में घिरा हुआ है। चौथे योगेश उर्फ मोगली के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो