script

Aaj Ka Kumbh Rashifal 28 August 2018: आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Aug 28, 2018 12:49:06 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Aaj ka Rashifal 28-august-2018, Kumbh rashi aaj ka rashifal, Arise, मेष राशि, Taurus, व्रषभ राशि, Gemini, मिथुन राशि, Cancer, कर्क राशि, Leo, सिंह राशि, Virgo, कन्या राशि, Libra, तुला राशि, Scorpio, वृश्चिक राशि, Sagittarius, धनु राशि, Capricornus, मकर राशि, Aquarius,कुंभ राशि, Pisces, मीन राशि

kumbh rashi

rashifal

नोएडा। कुंभ राशि वालों का कैसा रहेगा आज का दिन, दफ्तर या ऑफिस में कैसा बितेगा आज का पूरा दिन, आज क्या अच्छा होगा कुंभ राशि वालों के साथ, किन मामलों में आपको रहना है संभल कर, लव लाइफ, करियर, बिजनेस, नौकरी के लिए कैसा है 28 अगस्त 2018 का दिन। क्या करें आज और क्या न करें। कैसा रहेगा आज स्वास्थ्य, क्या कहते हैं आपके सितारे। वृषभ राशि के लिए आज का उपाय, शुभ रंग आदि सवालों का उत्तर जानिए आज के 28 अगस्त 2018 के कुंभ राशि फल के स्पेशल अंक में।
ये भी पढ़ें : इस राशि के लोग लव लाइफ को और मजबूत बनाने के लिए करें ये काम

28 अगस्त 2018 आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा-
आज कुंभ राशि के जातकों के लिए नए कार्यों के आयोजन का प्रारंभ करने के लिए आज का दिन शुभ है। नौकरी और व्यापार में लाभ होने की संभावना है। स्त्री मित्रों से कार्य मिल सकता है। लक्ष्मी देवी की कृपादृष्टि आज आप पर है। दफ्तर में आज बॉस आपके काम से खुश रहेंगे। लेकिन पिछले कामों को लेकर आपकी आलोचना भी हो सकती है। अगर बाहर जाना है तो आज खुद ड्राइव करसे बचें। नौकरी की तलाश कर रहे कुंभ राशि के लोगों के लिए अच्छी खबर मिल सकती है। आप हिम्मती हैं लेकिन निराश नहीं होना हैं। जिवनसाथी से अगर कोई बात छुपा कर रखा है तो समय देख कर जल्द बता दें नहीं तो गलतफहमियां बढ़ने से रिश्ते खराब हो सकते हैं।
ये भी पढ़ें : आज का मेष राशिफल, 28 अगस्त 2018: जानें आज का दिन मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

28 अगस्त 2018 कुंभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-
आज कुंभ राशि को लोगों के लिए शुभ रंग नेवी ब्लू है। आज हनुमान जी की पूजा जरूर करें। अगर समय मिले तो 108 बार सीता-राम का जाप भी करें। कुंभ राशि को जातक आज भूल से भी नॉनवेज खाना नहीं खाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो