scriptमायावती के इस करीबी ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ, बसपा को उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान | after mayawati comment this youth leader decide supporte to aap party | Patrika News

मायावती के इस करीबी ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ, बसपा को उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान

locationनोएडाPublished: Aug 30, 2018 04:07:32 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मायावती के इस बयान के बाद लिया यह फैसल

mayawati

मायावती के इस करीबी ने थामा आम आदमी का हाथ, बसपा को उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान

नोएडा।जहां एक तरफ सभी पार्टियां 2019 लोकसभा चुनाव के जोड़ तोड़ में जुट गये है।वहीं बसपा की मुश्किले बढ़ सकती है।इसकी वजह बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी माने जाने वाले इस दिग्गज नेता ने आम आदमी पार्टी का हाथ थामना है।एेसे में बसपा को इसका बड़ा नुकसान उठना पड़ सकता है।इसकी वजह इस नेता के खुद को ही नहीं अपने पूरे संगठन को बसपा से दूर कर आप के साथ जुड़ना है।वहीं इस नेता ने उनका साथ छोड़ने की वजह मायावती का एक बयान बताया है।

वीडियों देखने के लिए यहां क्लिक करें-आजम खान के खिलाफ यह काम करने रामपुर पहुंचे अमर सिंह के समर्थक

यह है वो नेता इस बयान के बाद छोड़ा मायावती का साथ

छात्र संघ चुनाव में युवा नेता देवाशीष जरारिया का छात्र संगठन बहुजन यूथ भी चुनाव मैदान में आ गया है।मायावती के बयान के बाद में देवाशीष जरारिया का नाम सामने आया था। मायावती ने देवाशीष को लेकर बयान दिया था।इसमें उन्होंने कहा था कि देवाशीष का बहुजन समाजवादी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।मीडिया रिपोर्ट की माने तो देवाशीष बसपा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ में कई मीटिंग में शामिल हुए और भाषण भी दिया था।बयान के बाद में देवाशीष ने खुद के लिए जमीन तलाशनी शुरू कर दी है। देवाशीष की माने तो उनका संगठन देश में कई बड़े कॉलेज और यूनिवर्सिटी में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है।दिल्ली में होने वाले छात्र संघ चुनाव में उनकी संगठन आम आदमी पार्टी की स्टूडेंट विंग के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी।

यह भी पढ़ें

खुलकर सामने आए अमर सिंह आैर आजम खान आदेश मिलते ही समर्थक कर देंगे ये काम, रामपुर में मच सकता है हड़कंप

संगठन से जुड़े हुए सात लाख युथ देश में इन राज्यों में फैला है नेटवर्क

कभी बसपा में यूथ का जनाधार बढ़ाने में भूमिका निभाने वाले देवाशीष का संगठन दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्र संघ चुनाव लड़ेंगे।देवाशीष की माने तो अभी तक उनके संगठन से देशभर के 5 से अधिक राज्यों के करीब 7 लाख से अधिक युवा जुड़ चुके है।देवाशीष की माने तो अभी तक संगठन से दिल्ली, हरियाणा, उत्तरप्रदेश, कनार्टक आदि राज्यों के यूथ जुड़ चुके है।सितंबर माह में दिल्ली यूनिवर्सिटी में चुनाव होने जा रहे है। देवाशीष ने बताया कि उनका संगठन दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संगठन का चुनाव लड़ेंगी।इसके लिए जमीन तैयार करनी शुरू कर दी है।उन्होंने बताया कि दिल्ली में चुनाव लड़ने के लिए आप की छात्र युवा विंग और नेशनल स्टूडेंट आॅर्गनाइजेशन के साथ में चुनाव लड़ेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो