भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर फैंन बोला- थोड़ी पतली हो जा…

एक तरफ जहां एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने अक्षरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

By: Nitish Pandey

Published: 06 Oct 2021, 06:05 PM IST

नोएडा. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह सुर्खियों में रहती हैं। कभी किसी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर या फिर किसी दूसरी वजह से। जब से अक्षरा सिंह बिग बॉस के डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी बिग बॉस ओटीटी से लौटी हैं तब से उसके फैंन फॉलोइंग और ट्रोल करने वालों में काफी इजाफा हुआ है। एक यूजर ने अक्षरा के पोस्ट पर लिखा है कि थोड़ी पतली हो जा मोटकी... जिस पर अक्षरा के फैंस ने खूब भला बुरा कहा।

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी की रिहाई की मांग को लेकर कांग्रेसियों का धरना और गिरफ्तारी

नए हेटर्स की है जरूरत- अक्षरा

हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो डाली है। इस फोटो में अक्षरा ने अपने होठों पर उंगली रखी है, जैसे किसी को चुप करा रही हैं। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के पीछे अंग्रेजी में हेटर्स लिखा है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लिखा है कि नए हेटर्स की जरूरत है। पुराने वाले मुझे पसंद करने लगे हैं। क्या आप बन सकते हैं?

दो खेमे में नजर आए यूजर्स

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के इस पोस्ट पर यूजर्स दो खेमे में नजर आए। एक तरफ जहां एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने अक्षरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने अक्षरा सिंह को ट्रोल करते हुए बॉडी शेमिंग तक कर डाली। इस यूजर ने अक्षरा के इस पोस्ट पर लिखा- थोड़ी पतली हो जा मोटकी। हालांकि, ऐसे ट्रोल्स पर अक्षरा के फैंस भारी नजर आए। इस यूजर को अक्षरा के फैंस ने खूब खरी खोटी सुनाई।

यह भी पढ़ें : Gold Silver Price Today: नवरात्रि से पहले सस्ता हुआ सोना, तुरंत चेक करें नए दाम

Nitish Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned