scriptPulwama हमले के बाद इस बड़े होटल में कश्मीरीयों के लिए लगा नो एंट्री का बोर्ड,देखें वीडियो | After the Pulwama attack, Amit jani put no entry board for Kashmiri in | Patrika News
नोएडा

Pulwama हमले के बाद इस बड़े होटल में कश्मीरीयों के लिए लगा नो एंट्री का बोर्ड,देखें वीडियो

होटल ने ‘कश्मीरी आर नॉट अलाउड’ का बोर्ड लगाया

नोएडाFeb 19, 2019 / 09:28 am

Ashutosh Pathak

noida

Pulwama हमले के बाद इस बड़े होटल में कश्मीरीयों के लिए लगा नो एंट्री का बोर्ड

नोएडा। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर जहां देश के हर कोने से शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ नोएडा के एक होटल में ‘कश्मीरी आर नॉट एलाउड’ का बोर्ड लगाया है। होटल के मालिक का कहना है कि होटल में आने वाले लोगों का कहना है कि अगर उनके होटल में कश्मीरी रुकते हैं तो वह इस होटल में नहीं रुकेंगे। जिसके चलते उन्होंने कश्मीरियों के होटल में आने पर पाबंदी का बोर्ड लगाया है।
ये भी पढ़ें: Pulwama Attack: जवानों की शहादत के बाद सपा नेता आजम खान के बिगड़े बोल, कहा-ये तो होना ही था, देखें पूरा वीडियो

कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों के द्वारा किए गए कायराना हमले को लेकर देश में जहां जगह-जगह धरना प्रदर्शन वह शहीदों की याद में कैंडल मार्च निकालने जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कश्मीरियों के प्रति लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सेक्टर 15 में स्थित जानी होटल में कश्मीरियों के आने पर पाबंदी का बोर्ड लगाया गया है। होटल के मालिक अमित जानी का कहना है कि उनके होटल में ठहरने वाले लोगों का कहना है कि जम्मू कश्मीर के रहने वाले लोगों से अपने आप को असहज महसूस करते हैं जिसके चलते उन्होंने अपने होटल में कश्मीरियों के आने पर पाबंदी का बोर्ड लगाया है।
ये भी पढ़ें: शहीद प्रदीप और अमित का अंतिम संस्कार, पिता का शरीर जलता देख दौड़ा बेटा…देखें पूरा वीडियो

साथ ही होटल के मालिक अमित जानी का कहना है कि कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के बाद उनके होटल में आने वाले लोगों का लगातार कहना था कि अगर उनके होटल में कोई भी कश्मीरी रुकता है तो वह इस होटल में नहीं रुकेंगे जिसके चलते उन्होंने होटल के बाहर ही कश्मीरियों के होटल में प्रवेश पर रोक लगाने का बोल लगाया है।
ये भी पढ़ें: अब इस शहर में जवानों की शहादत के बाद युवक ने हिंदुस्तान पर की ऐसी अभद्र टिप्पणी,आक्रोश में लोग

जिले में कश्मीरियों के रहने से लोगों में नाराजगी सामने आ रही है उसके बाद बड़ा सवाल खड़ा हो जाता है कि क्या कश्मीरियों को अब लोग उस पहली जैसी निगाह से नहीं देख रहे हैं जिससे वह पहले देखा करते थे।

Home / Noida / Pulwama हमले के बाद इस बड़े होटल में कश्मीरीयों के लिए लगा नो एंट्री का बोर्ड,देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो