scriptहार से निराश अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला, अब जारी किया ये लेटर | akhilesh yadav issue new order for sp leader after election result | Patrika News

हार से निराश अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला, अब जारी किया ये लेटर

locationनोएडाPublished: May 24, 2019 07:13:55 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

जल्द ही नई कार्यकारणी का किया जा सकता है गठन
पार्टी लेटर हेड पर जारी किये आदेश

news

हार से निराश अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला, अब जारी किया ये लेटर

नोएडा । लोकसभा चुनाव 2019 में गठबंधन को पछाड़ते हुए भाजपा ने प्रचंड रूप से यूपी में 62 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की हैं। इसके बाद से जहां भाजपा समर्थक खुशी में मिठाई बांटते नजर आ रहे है, वहीं चुनाव परिणाम में हार मिलने से अगले ही दिन शुक्रवार को अखिलेश यादव ने अपने सभी नेताओं के लिए एक पत्र के द्वारा आदेश जारी कर दिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है।
यह भी पढ़ें – बड़ी खबरः लोकसभा चुनाव में जीत के बाद ये सांसद देंगे इस्तीफा, जानिए क्यों

सभी नेताओं को दिया यह आदेश

दरअसल परिणाम के अगले ही दिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक आदेश जारी कर दिया है। इस आदेश में टीवी डिबेट में सपा का पक्ष रखने वाले सभी नेताओं को किसी भी डिबेट में हिस्सा न लेने का आदेश दिया गया है। इतना ही नहीं अखिलेश यादव के आदेश पर यह निर्देश तत्काल प्रभाव से जारी कर दिये गये है। समाजवादी पार्टी के आदेश का यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। इसके साथ ही इस पर्चे में मीडिया चैनल से भी अपील की गई है कि वह समाजवार्दी पार्टी का पक्ष रखने व परिचर्चा में शामिल पहले किसी नेता को आमंत्रित न करें।
news
प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने बताया कि पार्टी का पक्ष रखने के लिए पार्टी की तरफ से मनोनित सभी प्रवक्ताओं को पदों से हटा दिया गया है। इसके साथ ही किसी डिबेट में हिस्सा न लेने का आदेश दिया गया है। जल्द ही पार्टी द्वारा नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो