scriptNoida: कैश चोरी नहीं कर सके तो एटीएम ही उखाड़कर ले गए बदमाश | atm uprooted and taken away by crooks in noida | Patrika News
नोएडा

Noida: कैश चोरी नहीं कर सके तो एटीएम ही उखाड़कर ले गए बदमाश

Highlights
– Noida सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ गांव की घटना
– पुलिस की पांच टीम बदमाशों की तलाश में जुटी
– एटीएम में थे चार लाख रुपए

नोएडाAug 14, 2020 / 10:30 am

lokesh verma

noida.jpg
नोएडा. सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ गांव में लगे एक निजी बैंक का एटीएम बदमाश उखाड़कर ले गए, जिसमें करीब चार लाख रुपए कैश था। एटीएम चोरी की इस वारदात से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस जांच में जुट गई है। वारदात को अंजाम देने वाले गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं। हालांकि अब तक बदमाशों और एटीएम का सुराग नहीं मिल सका है।
यह भी पढ़ें- शस्त्र के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, निरस्त होंगे इन लोगों के लाइसेंस, लिस्ट हुई तैयार

डीसीपी नोएडा ज़ोन-1 संकल्प शर्मा ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ गांव के मुख्य मार्ग के पास सर्विस रोड किनारे एचडीएफसी बैंक का एटीएम है। सुबह लोगों ने देखा कि एटीएम गायब है। इसकी सूचना कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। डीसीपी ने बताया कि चोर एटीएम को नीचे से काटकर ले गए हैं। डीसीपी का कहना है कि एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई गार्ड मौजूद नहीं था। बूथ पर सीसीटीवी कैमरा लगा है, लेकिन डीवीआर के अंदर हार्डडिस्क ही नहीं थी। इस कारण घटना की फुटेज अब तक नहीं मिल सकी है। हालांकि बैंक की तरफ से सर्वर के जरिये फुटेज निकालने की कोशिश की जा रही है।
यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड संग दोस्त के संबंध के शक में पत्थर से कुचलकर की हत्या, सड़क हादसे की रच डाली कहानी

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vkh5o?autoplay=1?feature=oembed
कोतवाली सेक्टर-24 में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जहां इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे कुछ ही दूरी पर गिझौड़ पुलिस चौकी है। जबकि सामने ही एक निजी अस्पताल भी है। इस वारदात को अंजाम देने वाले गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं। आशंका है कि किसी लोडर वाहन से चोर पहुंचे व गिझौड़ स्थित एटीएम को काटकर ले गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो