scriptसट्टेबाजी का विरोध करने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के मामले में चौकी इंचार्ज निलंबित | bajrang dal worker murdered by satta king | Patrika News
नोएडा

सट्टेबाजी का विरोध करने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के मामले में चौकी इंचार्ज निलंबित

बजरंग दल कार्यकर्ता को गोली मारने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया।

नोएडाOct 05, 2018 / 05:16 pm

Rahul Chauhan

नोएडा। शहर के सेक्टर-8 में Satta King के इशारे पर सट्टेबाजों ने बजरंग दल के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने झुंडपुरा चौकी इंचार्ज विजेंद्र तोमर को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह युवक अक्सर सट्टा लगाने का विरोध करता था। गुरुवार रात को भी उसके घर के पास एक सट्टा कारोबारी लोगों से सट्टा Satta लगवा रहा था तभी युवक वहां पहुंचा और इसका विरोध करना शुरू कर दिया, जिसको लेकर satta संचालक ने युवक के सीने में गोली मार दी।
यह भी पढ़ें

एशिया कप के मैचों पर भी satta king का साया वेबसाइट से टिप्स और ट्रिक्स ले रहे लोग, देखें वीडियो


बजरंग दल कार्यकर्ता को गोली मारने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं गोली मारने वाला आरोपी फरार हो गया है। घटना के विरोध में लोगों ने अस्पताल और थाना सेक्टर-20 में जमकर हंगामा किया। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

Asia cup: भारत-पाकिस्तान के मैच पर लग रहा था online satta, पुलिस की पड़ी रेड 7 अरेस्ट, देखें वीडियो


जानकारी के अनुसार, बिहार के खगड़िया निवासी 25 वर्षीय अजय कुमार नोएडा के सेक्टर-8 स्थित जेजे कॉलोनी में रहते थे। अजय कुमार के घर के पास ही एक सट्टा कारोबारी लोगों से सट्टा लगवाता है, जिसका अजय अक्सर विरोध करता था। अजय के भाई ने सेक्टर-20 थाने में तहरीर दी है। उसने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात को जब अजय घर आया तो उसके पीछे-पीछे अशरफ भी घर पहुंच गया और वह अजय को सी-96 के पास ले गया। जहां जीतू यादव, जफर, सरताज, रफीक और सिताबू पहले से ही मौजूद थे। इन लोगो ने अजय को घेर लिया और जीतू ने सीने में गोली मार दी।
यह भी पढ़ें

online Satta King Videos-ऑनलाइन सट्टे की ओर युवा खिलाड़ियों का बढ़ रहा क्रेज इन्टरनेट पर खूब सर्च

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अजय की मौत के बाद कॉलोनी के लोगों का गुस्सा भड़क गया। पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन इसके बाद लोगों ने थाने में पहुंचकर हंगामा भी किया। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। स्थानीय लोगों का आरोप है कि उन्होंने गुरुवार को दिन में सट्टे के धंधे की पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसको लेकर लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा था। लोग इससे पूर्व भी थाने में सट्टेबाजों की शिकायत कर चुके हैं। आरोपियों ने शिकायत करने वालों को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Home / Noida / सट्टेबाजी का विरोध करने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के मामले में चौकी इंचार्ज निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो