scriptMonalisa Affairs: बूढ़ें व्यक्ति संग डेटिंग को लेकर चर्चा में आई थीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा | Bhojpuri actress monalisa came into limelight for dating an old man | Patrika News
नोएडा

Monalisa Affairs: बूढ़ें व्यक्ति संग डेटिंग को लेकर चर्चा में आई थीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

Monalisa Affairs: मीडिया की कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस मोनालिसा की जिंदगी में एक बूढ़ा व्यक्ति रह चुका है। यह भी दावा किया गया था कि मोनालिसा एक समय पर अपनी उम्र से काफी बड़े शख्स को डेट करती थीं।

नोएडाDec 02, 2021 / 01:45 pm

Nitish Pandey

monalisa_affairs.jpeg
Monalisa Affairs: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का असली नाम अंतरा बिस्वास है, लेकिन उन्हें बचपन से ही ‘मोना’ नाम से बुलाया जाता है जो उनका निक नेम है। मोनालिसा अपनी प्राइवेट लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में रहीं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उम्र से उनसे काफी बड़े एक शख्स मदन के साथ कई तस्वीरें मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मदन वही शख्स है, जिसके साथ मोनालिसा कोलकाता से मुंबई आई थीं। भोजपुरी सिनेमा में पहचान बनने में मदन ने ही मोनालिसा की मदद की थी।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी पहन दिया सिंपल लुक, फैंस को पंसद आई तस्वीरें

बूढ़ें व्यक्ति संग डेटिंग को लेकर चर्चा में आई थीं मोनालिसा

मीडिया की कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस मोनालिसा की जिंदगी में एक बूढ़ा व्यक्ति रह चुका है। यह भी दावा किया गया था कि मोनालिसा एक समय पर अपनी उम्र से काफी बड़े शख्स को डेट करती थीं। हालांकि, मोनालिसा इस तरह की खबरों का खंडन कर चुकी हैं। उन्होंने खुद सामने आकर अपनी इस अफवाह पर प्रतिक्रिया दी थी। मोनालिसा का कहा कि जब उन्होंने ये अफवाह सुनी थी तब वह हैरान रह गई थीं, लेकिन अब उन्हें काफी दुख होता है।
‘पहले तो मैं और विक्रांत हंसने लगे थे’

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बताया था कि ये रिपोर्ट विक्रांत ने सबसे पहले देखी थी और उन्होंने ही इस न्यूज के बारे में मुझे बताया था। पहले तो मैं और विक्रांत हंसने लगे थे। लेकिन साथ ही मैं हैरान रह गई थी। क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि कोई मुझसे बिना पूछे मेरे बारे में ऐसे कैसा लिख सकता है।
पति पर लुटाली हैं प्यार

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ गोवा में वेकेशन मनाने गए थे। यहां से एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। इन तस्वीरों में वह अपने पति विक्रांत पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो