script

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल, रानी ने कहा- ‘सबके बस का नहीं…’

locationनोएडाPublished: Oct 22, 2021 04:29:30 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस रानी चटर्जी के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अक्सर अपनी फिल्मों, वर्कआउट की फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

rani_c.jpg
नोएडा. भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री रानी चटर्जी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। रानी अपनी बेबाक अंदाज के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी मशहूर हैं। रानी की एक्टिंग के साथ-साथ उनका डांस भी उनके फैंस को काफी पंसद आता है। एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया खूब वारयल हो रहा है। इस रील वीडियो में रानी एक बॉलीवुड फिल्म के एक गाने पर एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं।
यह भी पढ़ें

Weather News: सक्रिय हुआ पश्चिमी विक्षोभ, जारी हुआ येलो अलर्ट, इन इलाकों में होगी फिर भारी बारिश

भोजपुरी से साथ ही ओटीटी पर कर चुकी हैं एक्टिंग

अभिनेत्री रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। रानी अपनी व्यस्ता के बीच सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से रूबरू होती हैं। कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने दर्शकों से लाइव चैट भी करती हैं और उनके सवालों का बेबाकी से जवाब भी देती हैं।
करीना के गाने पर रानी ने किया डांस
सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस रानी चटर्जी के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अक्सर अपनी फिल्मों, वर्कआउट की फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं रानी चटर्जी के गानों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। रानी ने इंस्टाग्राम पर फिर से एक रील वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह बॉलीवुड फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। फैंस को रानी का ये अंदाज खूब रास आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो