पीएम मोदी के बाद अब सीएम योगी की सुरक्षा में हुई चूक, दो युवक हिरासत में

पीएम मोदी के बाद अब सीएम योगी की सुरक्षा में हुई चूक, दो युवक हिरासत में

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 13 2018 04:41:22 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

सीएम योगी के हिंडन एयरबेस से दिल्ली रवाना होने के दौरान हुई सुरक्षा में चूक।

गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बृहस्पतिवार को बड़ी चूक का मामला सामने आया है। दरअसल हिंडन एयरबेस से दिल्ली के लिए निकले मुख्यमंत्री योगी के काफिले के सामने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आ गए। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में चालान कर दिया। वहीं, मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने के दौरान चौराहों पर यातायात को रोका गया, जिससे लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली जाने के लिए बृहस्पतिवार सुबह 9:55 बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पहुंचे थे। इस दौरान यहां पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद पुलिस ने चलाया ऐसा ऑपरेशन कि वर्षों से फरार 33 बड़े बदमाश चढ़े हत्थे, मचा हड़कंप

जब मुख्यमंत्री का काफिला हिंडन एयरबेस से निकलकर एलिवेटेड रोड की तरफ जा रहा था इसी दौरान करहैड़ा गांव के सामने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक अचानक मुख्यमंत्री के काफिले के सामने आ गए। यह देखकर पुलिसकर्मी दौड़ पड़े और दोनों को वहां से खींचकर सड़क के किनारे कर दिया। गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। साहिबाबाद थाने के इंस्पेक्टर ऋषिपाल ने बताया कि युवकों को मोटरसाइकिल सीज कर दोनों आरोपियों का शांतिभंग में चालान काट दिया गया।

यह भी पढ़ें-महिला का पासपोर्ट वेरिफिकेशन करने के बाद पुलिसकर्मी ने कर दी ये आपत्तिजनक डिमांड, मचा हड़कंप

मुख्यमंत्री का काफिला कड़ी सुरक्षा के बीच करहैड़ा, राजनगर एक्सटेंशन, एलिवेटेड रोड, यूपी गेट होते हुए दिल्ली रवाना हुआ। काफिले के चौराहों पर पहुंचने के पांच मिनट पहले ही यातायात को रोक दिया गया। इससे चौराहों, हिंडन गोल चक्कर, नागद्वार, राजनगर एक्सटेंशन व यूपी गेट पर काफी देर तक के लिए जाम लग गया। सुबह वाहनों का दबाव ज्यादा होने से चौराहों पर भी जाम लगा गया। हालांकि, चौराहों पर सुरक्षा के मद्देनजर तैनात पुलिसकर्मियों ने जाम खुलवाया। आपको बता दें कि दिसंबर में पीएम मोदी के नोएडा आगमन के दौरान भी सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। इस दौरान पीएम के काफिले की गाड़ियां रास्ता भटक गईं थीं।

Ad Block is Banned