सांसद का टिकट कटवाने इस जिले से BJP की बैठक में मेरठ पहुंचे भाजपा नेता

सांसद का टिकट कटवाने इस जिले से BJP की बैठक में मेरठ पहुंचे भाजपा नेता

Rahul Chauhan | Publish: Aug, 12 2018 03:47:41 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

मेरठ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिया ये लक्ष्य। महागठबंधन पर साधा निशाना।

मेरठ। पिछले लोकसभा चुनाव में यूपी से लोकसभा की 71 सीटें जीतने में सफल रही भारतीय जनता पार्टी इस बार इससे अधिक सीटें जीतने की तैयारी में है। भले ही अमित शाह ने अभी तक सांसदों के टिकट काटने पर कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन कुछ सांसदों के कामकाज को लेकर विरोध के स्वर मुखर होने लगे हैं।

यह भी पढ़ें-मेरठ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर इस जिले से उठी ये आवाज, मची खलबली

ऐसा ही एक मामला आगरा के भाजपा सांसद व राष्ट्रीय अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया व फतेहपुर सीकरी के सांसद चौधरी बाबूलाल को लेकर आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मेरठ में चल रही भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में जिले के भाजपाई राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से सांसदों का टिकट काटने की मांग करने के लिए पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें-योगी की इस मंत्री की धमकी सुनकर कांपने लगे ग्राम प्रधान और राशन डीलर!

सूत्रों के मुताबिक पिछले महीने आगरा में ब्रजक्षेत्र की बैठक में आए अमित शाह ने यूपी में जीत के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र दिए थे। उस समय भी कार्यकर्ता बहुत कुछ कहना चाहते थे लेकिन, वर्तमान सांसद और उनके कम समय के चलते अपनी बात नहीं रख सके थे। अब मेरठ में चल रही भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ता अपनी बात रखने के लिए मौके की तलाश में हैं।

यह भी देखें-2019 लोकसभा चुनाव के लिए मेरठ में भाजपा का महामंथन

सूत्रों के मुताबिक इस बार भाजपा सभी सांसदों का रिपोर्ट कार्ड देखने के बाद ही टिकट तय करने की तैयारी में है। कुछ सांसदों की शिकायत मिलने पर उनको अपना प्रदर्शन सुधारने और क्षेत्र में विकास कार्यों पर ध्यान देने के निर्देश दिए गए हैं। कार्यसमिति की बैठक में पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि महागठबंधन से घबराने की जरूरत नहीं है, 2019 जिताने की मेरी जिम्मेदारी है। 2019 में 73 से ज्यादा सीटें जीतनी हैं।

Ad Block is Banned