Patrika [email protected]: महिला के ये अंग काटकर गाढ़े जमीन में, खुला राज तो मचा हड़कंप, एक क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

Patrika News@2PM: महिला के ये अंग काटकर गाढ़े जमीन में, खुला राज तो मचा हड़कंप, एक क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

Virendra Kumar Sharma | Updated: 14 Jun 2019, 02:36:08 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

बुलेटिन की खास बातेंः-

1. महिला के इन अंगों को काटकर जमीन में गाढ़ा, ऐसे खुला राज
2. इमारत में आग लगने के बाद लोगों ने छत पर चढ़कर बचाई जान
3. दंगा पीड़ित के घर शरण लेने वाले बदमाशों को दबोचने गई पुलिस टीम पर हमला
4. शहीद के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब
5. कुछ यूं पहुंची खुशबू चंद्रयान-2 तक

नोएडा. पेश है 14 जून 2019 (आज) दोपहर 2 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। मेरठ के लोइया गांव में एक महिला का सिर कटा शव मिला है। महिला के अंगों को कटाने के बाद उसके शव किसान के खेत मे गाढ़ा गया। गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक इमारत में भीषण आग लग गई। मुजफ्फरनगर में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव के साथ मिर्ची पाउडर फेंकी गई। आतंकी हमले में शहीद हुए शामली के जवान सतेंद्र का पार्थिव शरीर शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे अपने गांव पहुंचा ताे पूरे गांव में जनसैलाब उमड़ पड़ा। वहीं, चंंद्रयान-2 की सफलता को लेकर अमरोहा के लोग काफी उत्साहित है।

महिला के अंग काटकर नग्न अवस्था में जमीन में गाढ़ा

police

मेरठ. दौराला थाना क्षेत्र के लोइया गांव में एक महिला का सिर कटा शव मिला है। महिला के शव को एक किसान के खेत मे गाढ़ा गया था। शव से हाथ और सिर गायब था। पुलिस का मानना है कि आरोपी ने ऐसा पहचान मिटाने के उद्देश्य से किया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

महिला से हैवानियत, शरीर के इन अंगों को काटकर नग्न अवस्था में जमीन में गाढ़ा, ऐसे खुला राज

इमारत में भीषण आग लगने के बाद छत पर चढ़कर लोगों ने बचाई जान

aag

गाजियाबाद. थाना साहिबाबाद इलाके की पॉश कॉलोनी राजेंद्र नगर के सेक्टर-2 में गुरुवार देर रात अचानक आग लग गई। इमारत के बेसमेंट में लगे बिजली के मीटर में आग लगने से पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। जैसे ही इमारत में रहने वाले परिवारों को इसका पता चला तो आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया गया। इस दौरान सभी लोगों ने इमारत की छत पर चढ़कर अपनी जान बचाई।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बहुमंजिला इमारत में भीषण आग, लोगों ने छत पर चढ़कर बचाई जान, पार्किंग में खड़े सभी वाहन जलकर राख

दंगा पीड़ित के घर शरण लेने वाले बदमाशों को दबोचने गई पुलिस टीम पर हमला

police

मुजफ्फरनगर. दो बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। पुलिस की टीम 25 हजार के एक इनामी बदमाश और एक गैंगस्टर मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ित के घर शरण लिए हुए थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम उसे दबोचने पहुंची तो पुलिस टीम पर दंगा पीड़ित ने अपने परिजनों के साथ हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिस टीम पर पथराव के साथ मिर्ची पाउडर से भी हमला करते हुए दोनों बदमाश फरार हो गए।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

दंगा पीड़ित के घर शरण लेने वाले बदमाशों को दबोचने गई पुलिस टीम पर हमला, पथराव के साथ मिर्ची पाउडर फेंका

शहीद के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

police

शामली. आतंकी हमले में शहीद जवान सतेंद्र का पार्थिव शरीर शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे अपने गांव पहुंचा ताे पूरे गांव में जनसैलाब उमड़ पड़ा। नम आंखाें से लाेगाें ने भारत की माता की जय और जब तक सूरज चांद रहेगा सतेंद्र तेरा नाम रहेगा के नारे लगाए।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

आतंकी हमले में शहीद जवान सतेंद्र की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, देखें वीडियाे

चंद्रमा पर फैलेगी अमरोहा की ‘खुशबू’

hhgfgbvf

अमरोहा. चंद्रयान—2 चांद की सतह पर दूसरी बार कदम रखने को तैयार है। इस कामयाबी मिलने के बाद एक तरफ जहां पूरा देश झूम रहा होगा। वहीं, दिल्ली से करीब 200 किलोमीटर दूरी पर स्थित अमरोहा के लोगों के लिए भी खास होगा। गर्व के इस पल को लेकर अमरोहा का मिर्जा परिवार भी उत्साहित है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Chandrayaan-2: चंद्रमा पर फैलेगी अमरोहा की ‘खुशबू’, बनने जा रही दूसरों के लिए मिसाल

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned