scriptCrime in up बुलंदशहर जिला पंचायत से मांगी गई 60 लाख रुपये की रंगदारी, नाेएडा पुलिस ने शुरू की जांच | Bulandshahar Zilla Panchayat President demands extortion of Rs 60 lakh | Patrika News

Crime in up बुलंदशहर जिला पंचायत से मांगी गई 60 लाख रुपये की रंगदारी, नाेएडा पुलिस ने शुरू की जांच

locationनोएडाPublished: Jan 31, 2021 10:04:01 am

Submitted by:

shivmani tyagi

बदमाशाें ने पहले पत्र भेजकर मांगी रंगदारी
फिर कॉल करके मांगी 60 लाख की रकम
नाेएडा पुलिस ने किया मामला दर्ज

police_1.jpg

बच्चों संग फरार हुई पत्नी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नाेएडा ( noida ) बुलंदशहर जिला पंचायत अध्यक्ष ( Bulandshahr Zilla Panchayat President ) से 60 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। आरोपों के अनुसार रंगदारी मांगने वालों ने पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.
यह भी पढ़ें

विधायक नंद किशाेर गुर्जर बाेले मैं गाजीपुर बॉर्डर गया ही नहीं, मांफी मांगे राकेश टिकैत, देखें वीडियो

बुलंदशहर ( bulandshar ) जिला पंचायत अध्यक्ष चौधरी ओमवीर सिंह अपने परिवारके साथ नोएडा के सेक्टर 50 में रहते हैं. उन्होंने सेक्टर 49 थाना पुलिस को शिकायत की है कि उनसे किसी ने 60 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। जिला पंचायत अध्यक्ष की ओर से जो तहरीर पुलिस को दी गई उसके मुताबिक 20 जनवरी को उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला। घर पर यह पत्र फेंका गया, जिसमें 60 लाख रुपये की रंगदारी देने की बात कही गई है और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।
यह भी पढ़ें

रिश्ते फिर शर्मसार: मामी पर लगा भांजी का रेप कराने का आराेप, पुलिस कर रही है तलाश

इतना ही नहीं जिला पंचायत अध्यक्ष के अनुसार पत्र आने के बाद उनके पास एक अज्ञात युवक ने फोन भी किया और उसने भी रंगदारी मांगने की बात दोहराई। कॉलर ने भी रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। जिला पंचायत अध्यक्ष की इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सेक्टर 49 थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फोन कॉल और सीसीटीवी के आधार पर अब रंगदारी मांगने वालों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो