scriptरिश्ते फिर शर्मसार: मामी पर लगा भांजी का रेप कराने का आराेप, पुलिस कर रही तलाश | Relationship again embarrassing: Mami has made rape of niece | Patrika News

रिश्ते फिर शर्मसार: मामी पर लगा भांजी का रेप कराने का आराेप, पुलिस कर रही तलाश

locationनोएडाPublished: Jan 31, 2021 08:59:27 am

Submitted by:

shivmani tyagi

बहला फुसलाकर मामी लड़की काे खेत में ले गई
खेत में पहले से माैजूद था मामी का जानकार

Rape

Rape

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नाेएडा ( noida ) उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नया मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। यहां नाबालिग दलित लड़की के साथ हुए रेप की वारदात हुई। इससे भी अधिक हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस घटना में लड़की की मामी पर ही आराेप लग रहे हैं। आराेपाे के अनुसार मामी ने भांजी काे हैवान के हवाले कर दिया। घटना के बाद से मुख्य आराेपी और मामी फरार हैं।
यह भी पढ़ें

प्रशासन ने राेका तो भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा यूपी में अघोषित इमरजेंसी, देखें वीडियो

घटना थाना दनकौर क्षेत्र की है। यहां एक 14 वर्षीय नाबालिक लड़की को उसकी अपनी मामी ने अपने जानने के हवाले कर दिया। आरोपी ने पहले नाबालिक के साथ मारपीट की और फिर रेप किया और उसे रेप के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी युवक और लड़की के मामी के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की प्रयास में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

इजराइली दूतावास के पास बम ब्लास्ट के बाद नोएडा में हाई-अलर्ट

( noida rape ) दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक लड़की अपने मामा के घर गई थी लेकिन लड़की काे नहीं पता था कि उसी की मामी ने उसकी अस्मत का साैदा कर दिया है आराेपाें के अनुसार नाबालिक किशोरी को उसकी मामी बहला फुसला कर खेत पर ले गई। जहाँ पर पहले से मामी का जानकार युवक मौजूद था। किशोरी को उसके हवाले कर मामी वहाँ से चली गई। युवक ने पहले नाबालिक के साथ रेप करने का प्रयास किया। जब किशोरी ने विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई की और रेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

सपा ने मजबूत प्रत्याशियों की तलाश की तेज, इच्छुक लोग इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

( rape in noida ) इसके बाद किशोरी घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिवार वालाें काे दी। परिवार वालाें ने थाने पहुंचकर पूरी घटना पुलिस काे बताई। डीसीपी महिला सुरक्षा ने बताया की परिजनों ने आरोपी मामी और युवक के खिलाफ थाना दनकौर में मामला दर्ज करवाया है। दाेनाें आराेपी घटना के बाद से फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो