scriptसवारी बनकर बैठ युवक ही सड़क पर दौड़ा रहे थे ऑटो, खुला राज तो सन्न रह गये सभी लोग | criminals killed driver and robbed auto in noida police arrested | Patrika News
नोएडा

सवारी बनकर बैठ युवक ही सड़क पर दौड़ा रहे थे ऑटो, खुला राज तो सन्न रह गये सभी लोग

Highlights

ऑटो में सवारी बनकर बैठे तीनों युवक
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
आरोपी चालक की हत्या कर सड़क पर दौड़ा रहे थे ऑटो
लूट के ऑटो को बेचने की फिराक में घूम रहे थे तीनों बदमाश

नोएडाOct 03, 2019 / 06:55 pm

Nitin Sharma

auto.jpeg

नोएडा। देर रात सवारी बनकर बैठे तीन युवक ही सड़क पर ऑटो दौड़ाते मिले। जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आरोपी चालक की हत्या कर लूट के ऑटो को बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस ने गोली मारकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपियों को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटे हुए ऑटो के साथ दो तमंचा एक चाकू बरामद किया है। पुलिस इन बदमाशो के आपराधिक रिकॉर्ड को खगांलने में जुटी है।

ऑटो में सवारी बनकर बैठे थे आरोपी और फिर लूट के बाद कर दी हत्या

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बुलंदशहर निवासी रजनेश यहां अपने परिवार के साथ रहता था। वह सेक्टर-71 से बरौला टी प्वाइंट तक शेयरिंग ऑटो चलाता था। रोज की तरह 30 सितंबर को भी वह घर ऑटो लेकर निकला था, लेकिन देर रात बाद भी घर नहीं पहुंचा। पीडि़ता ने पुलिस को शिकायत दी तो पता चला कि रजनेश की हत्या कर शव को सेक्टर 88 के पार्क में ट्यूब बेल के पास फेंक दिया। आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम गला घोंटकर दिया। पीडि़त परिवार के अनुसार आरोपी तीनों युवक सवारी बनकर रजनेश के ऑटो में बैठे थे। तीनों ने मिलकर रजनेश की हत्या कर उसका ऑटो लूट लिया।

सड़क पर ऑटो दौड़ाते पकडऩे गये तीनों आरोपी बदमाश

पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश शुरू की। पता चला कि तीन आरोपी लूट का ऑटो सड़क पर दौड़ा रहे और उसे बेचने की फिराक में है। इसी में पुलिस ने कुलेसरा से इलाहबास की ओर जा रहे ऑटो सवार बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीनों बदमाशों को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों की पहचान सेक्टर 43 के पार्क में बनी झुग्गियों में रहने वालों के रूप में हुई है।

Hindi News/ Noida / सवारी बनकर बैठ युवक ही सड़क पर दौड़ा रहे थे ऑटो, खुला राज तो सन्न रह गये सभी लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो