scriptइस पूर्व बसपा विधायक ने जेल से ही लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान | Ex BSP Mla Yogesh Verma Announce To Contest In Loksabha Election 2019 | Patrika News

इस पूर्व बसपा विधायक ने जेल से ही लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

locationनोएडाPublished: May 11, 2018 03:54:21 pm

Submitted by:

sharad asthana

पेशी पर आए बसपा नेता ने की यह घोषणा, बसपा सुप्रीमो मायावती तय करेंगी सीट

yogesh verma
नोएडा। 2 अप्रैल को मेरठ में हुए उपद्रव के आरोप में जेल में बंद पूर्व बसपा विधायक और मेयर पति योगेश वर्मा ने शुक्रवार को मेरठ जनपद में पेशी के दौरान कहा कि वह जेल से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसकी तैयारी वह जेल से ही कर रहे हैं। बता दें कि बसपा के पूर्व विधायक को शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच कचहरी में लाया गया। इस दौरान कई थानों का फोर्स तैनात किया गया था। कचहरी की चारों तरफ से सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई थी। बताते चलें कि बसपा के इस पूर्व विधायक पर प्रशासन ने रासुका लगा दी है। आज कोर्ट में उनकी पेशी थी। इसमें सुरक्षा के बीच उन्हें अदालत में पेश किया गया।
यह भी पढ़ें: Exclusive: सहारनपुर को फिर जलने से बचाया इंस्पेक्टर के इस वीडियो ने, अब मिलेगा डीजीपी सम्मान

नीचे कड़ा पहरा और गाड़ी में पूर्व विधायक

पूर्व बसपा विधायक योगेश वर्मा को जिस समय पेशी पर लाया गया, उन्हें गाड़ी में ही बैठाए रखा। नीचे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता थी और गाड़ी में 2 अप्रैल के उपद्रव के आरोपी बसपा के पूर्व विधायक बैठे हुए थे। पुलिस ने इस दौरान उन्हें किसी से मिलने नहीं दिया। हालांकि इस दौरान पूर्व विधायक समर्थकों की संख्या भी काफी अधिक थी, लेकिन सुरक्षा कारणों से पुलिस ने उनसे मिलने से मना कर दिया।
यह भी पढ़ें: बेटों के पास मकान और गाड़ी सब कुछ है पर मां के लिए जगह नहीं, पढ़िए अम्मा जी की दर्दभरी कहानी

पुलिस के सामने किया ऐलान

2 अप्रैल को हुए उपद्रव के आरोपी बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि वह आगामी 2019 के चुनाव की तैयारी जेल में रहकर ही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जेल में रहकर ही चुनाव लड़ेंगे। चुनाव कहां से लड़ेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि यह बहन मायावती तय करेंगी कि वे उन्हें कहां से लड़ाना चाहेंगी। अपने ऊपर लगी रासुका पर उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। रासुका उन पर राजनैतिक कारणों से लगाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो