scriptरोज रात में होती थी आॅनलाइन और करती थी फेसबुक पर अश्लील बातें | facebook online Chatting news | Patrika News
नोएडा

रोज रात में होती थी आॅनलाइन और करती थी फेसबुक पर अश्लील बातें

फेसबुक से होती थी चैटिंग

नोएडाOct 05, 2018 / 09:37 am

virendra sharma

online

रोज रात में होती थी आॅनलाइन और करती थी फेसबुक पर अश्लील मैसेज

नोएडा. मामला बेहद चौंकाने वाला है। स्नातक की एक छात्रा के फेसबुक अकाउंट सेे चैट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि रोजाना रात में छात्रा के फेसबुक अकाउंट से उसकी सहेलियों को अश्लील मैसेज भेजे जाते थेे। आए दिन फेसबुक पर मिलने वाले मैसेज को देखते हुए उसकी सहेलिया भी परेशान रहने लगी है। मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ेंः Big Breaking: एप्पल मैनेजर हत्याकांड पर यूपी के कानून मंत्री ने दिया बड़ा बयान, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

जाानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-115 में रहने वाली छात्रा सेक्टर-39 स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। बताया गया है कि उसके फेसबुक अकाउंट से देर रात तक चैटिग की जाती थी। उसकी सहेलियों ने जब फेसबुक अकाउंट से चैटिंग की बात बताई ते वह भी हैरत में पड़ गई। उसकी सहेलियों ने अश्लील चैट के स्क्रीन शॉट उसे दिखाए तो छात्रा के होश उड़ गए। उसने अपनी फेसबुक आइडी खोलने का प्रयास किया तो वह नहीं खुली।
पीड़िता ने आरोप लगाए है कि उसका अकाउंट हैक कर किसी ने पासवर्ड बदल दिया है। उसके बाद में वह छात्रा की सहेलियों से अश्लील बातें कर रहा है। आशंका जताई कि फेसबुक अकाउंट को हैक करने वाला आरोपी उसकी फोटो का मिसयूज कर सकता है। पीड़िता ने बताया कि वह स्नातक की पढ़ाई में व्यस्त थी। पढ़ाई की वजह से पिछले एक माह से फेसबुक अकाउंट नहीं खोला था। अब उसकी सहेली ने रात के समय अश्लील मैसेज भेजने की बात उसे बताई थी।
पीड़िता ने कोतवाली सेक्टर-49 में मामले की शिकायत दी है। पीड़िता की शिकायत को साइबर सेल के पास भेज दिया गया है। साइबर सेल प्रभारी जहीर खान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फेसबुक अकाउंट को हैक करने वाले की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Noida / रोज रात में होती थी आॅनलाइन और करती थी फेसबुक पर अश्लील बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो