scriptFarmers Protest: नोएडा-गाजियाबाद, दिल्ली और हरियाणा जाने से पहले पढ़ लें ये खबर, ये बॉर्डर हैं सील | farmer protes noida ghaziabad delhiand haryana these routes are closed | Patrika News
नोएडा

Farmers Protest: नोएडा-गाजियाबाद, दिल्ली और हरियाणा जाने से पहले पढ़ लें ये खबर, ये बॉर्डर हैं सील

Highlights
– किसान आंदोलन के कारण चिल्ला बॉर्डर किया गया बंद
– ट्रैफिक पुलिस ने डीएनडी से आने-जाने की अपील की
– यूपी गेट भी बंद, गाजियाबाद जाने के लिए करें अप्सरा और भोपुरा मार्ग का इस्तेमाल

नोएडाDec 06, 2020 / 11:29 am

lokesh verma

noida-border.jpg
नोएडा. यूपी-दिल्ली बॉर्डर पर कई दिनों से चल रहे किसान आंदोलन के कारण जगह-जगह जाम लगा है। दिल्ली को नोएडा, गाजियाबाद और अन्य शहरों से जोड़ने वाले अधिकतर बॉर्डर बंद है। इसके चलते आम लोगों को भारी पेरशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने यातायात काे डायवर्ट करते हुए अन्य मार्गों का इस्तेमाल करने की अपील की है।
यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन : यूपी गेट पर किसानों ने किया हवन अजय कुमार लल्लू भी रहे मौजूद

नोएडा-गाजियाबाद में इन मार्गों का करें इस्तेमाल

दरअसल, नोएडा को दिल्ली से जोड़ने वाले चिल्ला बॉर्डर पर किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इसलिए नोएडा-दिल्ली लिंक रोड को बंद करते हुए लोगों को दिल्ली आने के लिए डीएनडी के इस्तेमाल की सलाह दी गई है। जबकि एनएच-24 पर किसानों के विरोध के चलते दिल्ली को गाजियाबाद से जोड़ने वाला गाजीपुर बॉर्डर भी बंद कर दिया गया है। लोगों से अपील की गई है कि वे दिल्ली आने के लिए एनएच-24 से बचते हुए अप्सरा, भोपुरा या डीएनडी मार्ग का इस्तेमाल करें।
हरियाणा आने-जाने के लिए खुले ये बॉर्डर

बात दे कि टिकरी, झारोदा बॉर्डर पर भी ट्रैफिक नहीं है। जबकि बदुसराय बॉर्डर को सिर्फ हल्के मोटर वाहनों के लिए खोला गया है। वहीं, झटीकरा बॉर्डर सिर्फ दो पहिया वाहनों के लिए खुला है। साथ ही हरियाणा आने-जाने के लिए भी कई बॉर्डर अभी खुले हुए हैं। हरियाणा के लिए कपसेरा, धनसा, दौराला, राजोखरी एनएच-8, बिजवासन, पालम विहार और डूंडाहेड़ा की सीमा खुली हैं। जबकि सिंघू, औचंदी, पियाओ, मनियारी लामपुर और मंगेश बॉर्डर पूरी तरह से बंद हैं।

Home / Noida / Farmers Protest: नोएडा-गाजियाबाद, दिल्ली और हरियाणा जाने से पहले पढ़ लें ये खबर, ये बॉर्डर हैं सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो