scriptMall के पीछे दुकान में हो रहा था कुछ ऐसा, देखने के लिए जमा हो गई भीड़, देखें वीडियो | fire in mobile shop | Patrika News
नोएडा

Mall के पीछे दुकान में हो रहा था कुछ ऐसा, देखने के लिए जमा हो गई भीड़, देखें वीडियो

Highlights:
-एक मोबाइल की दुकान में अचानक आग लगी गई
-देखते-देखते ही इस आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया
-आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो सका है

नोएडाOct 24, 2019 / 06:34 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-10-24_18-25-09.jpg
नोएडा। शहर के थाना-20 क्षेत्र के सेक्टर 27 अट्टा मार्केट में स्थित सब मॉल के पीछे मार्केट में उस समय अफरा तफरी मच गई जब यहां एक मोबाइल की दुकान में अचानक आग लगी गई। देखते-देखते ही इस आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं दुकान में बैठे दुकानदार सहित कर्मचारियों ने समय रहते बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। सूचना पाकर मौके पर दो फायर ब्रिगेड गाड़ी पंहुची और आग पर काबू पाया। हालांकि दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो सका है।
यह भी पढ़ें

दिवाली से पहले ही इन शहरों की हवा हुई ज्यादा जहरीली, तीन दिन में इतनी बढ़ जाएगी ठंड

धू-धूकर जलती दुकान सेक्टर 27 स्थित सब मॉल के पीछे मार्किट में है। मोबाइल की दुकान में अचानक भीषण आग लग गई।पूरी दुकान इस भीषण आग की चपेट में आई है। हालांकि दुकान के अंदर मौजूद दुकान मालिक समेत सभी लोग भागने में सफल रहे। दुकान में लगी इस भीषण आग से मार्केट में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।
यह भी पढ़ें

जिस बौने को बच्चा समझकर छोड़ देती थी पुलिस, वह निकला बौना गैंग का मास्टरमाइंड

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। लेकिन, जब तक फाइट टेंडर इस आग पर काबू पाने का प्रयास करते, तब तक दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। इस आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है।

Home / Noida / Mall के पीछे दुकान में हो रहा था कुछ ऐसा, देखने के लिए जमा हो गई भीड़, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो