scriptलिव इन पार्टनर पर शादी करने का बना रही थी दबाव, सुपारी देकर करा दी हत्या | folk singer sushma live in partner and 5 others arrested for killing h | Patrika News
नोएडा

लिव इन पार्टनर पर शादी करने का बना रही थी दबाव, सुपारी देकर करा दी हत्या

Highlights

लिव इन पार्टनर ने ही कराई रागनी गायिका सुषमा की हत्या
आठ लाख की सुपारी देकर गजेंद्र कराई हत्या
पुलिस ने सुषमा हत्याकांड मामले में छह को गिरफ्तार किया

 

नोएडाOct 07, 2019 / 09:24 am

Ashutosh Pathak

ragani-singer1569987661.jpeg
नोएडा। रागनी गायिका सुषमा की हत्या मामले में खुलासा हो गया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ।
लिव इन पार्टनर ने ही दी सुपारी

दरअसल स्टार टू टीम व बीटा दो कोतवाली पुलिस को उस समय बड़ी सफलता, जब मुखबिर की सूचना पर इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटरों पकने गई तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। वहीं, जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई और ये वहीं गिर गए।
घायल दो शूटर मुकेश और संदीप को जिला अस्पताल इलाज के के जाती पुलिस की टीम ने जब पूछताछ की तो बताया कि रागनी गायक सुषमा की हत्या उसके ही लिव इन पार्टनर ने 8 लाख की सुपारी देकर करवाई थी।
लिव-इन पार्टनर से शादी करना चाहती थी रागनी गायिका

पुलिस के अधिकारियों के अनुसार कि रागनी गायिका की हत्या की वजह पुलिस ने बताया कि रागनी गायिका का लिव-इन पार्टनर गजेंद्र सुषमा के चरित्र पर शक करता था। पुलिस पूछताछ में यह भी पता चला है कि रागनी गायिका ने लिव-इन पार्टनर गजेंद्र पर दूसरी शादी करने और उसके बेटे के नाम प्रॉपर्टी करने का दबाव बनाया था। गजेंद्र ने फरवरी के महीने में रागनी गायिका से तंग आकर आत्महत्या का प्रयास किया था। 4 दिन तक वह अस्पताल में भर्ती रहा था। उसके बाद से ही वह रागनी गायिका सुषमा की हत्या कराने की योजना बना रहा था और मौका मिलते ही उसने बीते मंगलवार को रागनी गायिका की हत्या करवा दी।
पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ के अनुसार गजेंद्र भाटी के मित्र अजब सिंह ने अपने चालक के माध्यम से शूटर उपलब्ध कराए थे। शूटरों ने 8 लाख की सुपारी लेकर सुषमा की हत्या की। सुपारी के रूप 4 लाख बदमाशों ने एडवांस के तौर पर लिए थे और वाकी 4 लाख इसी महीने में दिए जाने थे। हत्याकांड में शामिल दो शूटर मुख्य आरोपित गजेंद्र उसके सहयोगी अजब सहित कुल 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रविवार को हत्या में शामिल दो शूटरों को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। रागनी गायिका की हत्या के मामले में पुलिस ने लिव-इन पार्टनर गजेंद्र भाटी के अलावा उसके सहयोगी अजब सिंह चालक अमित बुलंदशहर हमले के मुख्य आरोपी प्रमोद और दो शूटर मुकेश और संदीप को गिरफ्तार किया है बदमाश मुकेश पर कुल 22 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जबकि संदीप पर दो मामले दर्ज हैं।
एसएसपी ने जांच टीम को किया पुरस्कृत

आपको बता दें कि मूल रूप से जहांगीरपुर कस्बे की रहने वाली सुषमा रागनी गायिका थी। उसका चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। वह गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ मित्रा सोसायटी में लिव इन रिलेशन में रहती थी। बीते 19 अगस्त को उन पर बुलंदशहर में हुए हमले की जांच की स्थिति जानने के लिए वह मंगलवार को बुलंदशहर गई थी। वहां से जब वापस ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसायटी पहुंची, तो चार गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। घटना के महज 6 दिन में पर्दाफाश करने वाली स्टार टू टीम प्रभारी यतेंद्र कुमार व बीटा दो कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय की टीम को एसएसपी वैभव कृष्ण ने 25000 का नकद पुरस्कार दिया है।

Home / Noida / लिव इन पार्टनर पर शादी करने का बना रही थी दबाव, सुपारी देकर करा दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो