पंखे से झूलता मिला युवती का शव, दीवार पर लिखा I' M Responsible For My Death, पुलिस और वकील के लिए छोड़ा मैसेज

Highlights

  • अचानक पीजी स्थित कमरे में पहुंचे दोस्त को लटका मिला युवती का शव
  • दोस्त ने आनन फानन में पुलिस को फोन कर दी सूचना
  • आत्महत्या की वजहों का पता लगाने में जुटी पुलिस
  • दीवार पर लिखा मिला ऐसा मैसेज

नोएडा। सेक्टर 49 स्थित एक पीजी में रहने वाली युवती का शव उसी के कमरे में पंखे से झूलता मिला। युवती का दोस्त जब वहां उससे मिलने आया तो यह दृश्य देखते ही उसके होश उड़ गए। उसने फौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती ने अपना सुसाइड नोट कमरे की दीवारों पर ही लिख रखा था। जिसमें उसने लिखा था 'आई एम रिस्पांसिबल फॉर माय डेथ पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती ने आखिर आत्महत्या क्यों की।

पंखे से लटकते इसी शाल से खुशबू ने लटक कर सुसाइड किया। सुसाइड करने से पहले खुशबू ने कमरे के दीवाल पर अपना सुसाइड नोट लिखा। जिसमें लिखा गया था 'आई एम रिस्पांसिबल फॉर माई डेथ' इसके अलावा खुशबू ने दीवार पर लगे शीशे के नीचे पुलिस और वकीलों के लिए भी एक संदेश भी छोड़ा। इसमें उसने लिखा 'डियर पुलिस एंड लॉं पीपल, डू नॉट ब्लेम एनी वन' इसके बाद शॉल से फंदा बनाकर वह पंखे से लटक गई। जिससे उसकी मौत हो गई। नोएडा की थाना प्रभारी धर्मेन्द्र ने बताया कि युवती का दोस्त जब वहां उससे मिलने आया। उसने ही खुशबू की मौत की सूचना पुलिस को दी थी। धर्मेन्द्र के अनुसार यह घटना 49 थाना क्षेत्र के ओयो पीजी में हुई है। पुलिस में खुशबू के परिजनों को सूचित कर दिया है और इस मामले में जांच शुरू कर दी है की क्या वजह थी कि खुशबू को यूं अपनी जान देनी पड़ी।

Show More
Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned