scriptस्कूल संचालक के बेटे ने 10वीं के छात्र के साथ की ऐसी करतूत, वीडियो वायरल हाेने पर परिजनों को लगा पता | guy forcefully made unnatural relation with 10th class boy video viral | Patrika News
नोएडा

स्कूल संचालक के बेटे ने 10वीं के छात्र के साथ की ऐसी करतूत, वीडियो वायरल हाेने पर परिजनों को लगा पता

Highlights

छात्र के परिजनों को वायरल वीडियो देख पड़ोसियों ने दी जानकारी
संचालक का बेटा छात्र के साथ करता था कुकर्म
पीडि़त के विरोध करने पर मारपीट कर वीडियो वायरल करने का आरोप

नोएडाSep 26, 2019 / 07:51 pm

Nitin Sharma

video.jpeg

नोएडा। बरौला गांव में एक नाबालिग छात्र के साथ स्कूल संचालक के बेटे ने कुकर्म किया। आरोपी ने नाबालिग की वीडियो बनाकर वायरल भी कर दी। नाबालिग के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

काला रंग होने के चलते मौलवी पति ने कर दी पत्नी की हत्या, परिजनों ने एसपी कार्यालय पर शव रखकर की ये मांग

पुलिस के मुताबिक, बरौला गांव में एक व्यक्ति परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा गांव के ही एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त पिता ने बताया कि स्कूल संचालक के बेटे ने उसके कुकर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने इस दौरान एक वीडियो भी बना लिया। बच्चे ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट की।

दोस्तों के साथ बैठे 2 भाईयों की पड़ोसी ने दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी हत्या, वारदात के बाद इलाके में मचा हड़कंप

वीडियो वायरल होने पर परिजनों को लगा पता

छात्र के विरोध करने पर आरोपी ने कुकर्म की वीडियो को वायरल कर दिया। घर के पास रहने वाले कुछ लोगों ने वीडियो देखकर इस बारे में छात्र के परिजनों को बताया। इसके बाद उन्होंने संचालक के बेटे के खिलाफ थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज कराया। एसओ धर्मेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो