scriptबम की झूठी सूचना के बाद हाई एलर्ट घोषित, धारा 144 भी लगाई गई, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात | high alert and dhara 144 imposed in noida | Patrika News

बम की झूठी सूचना के बाद हाई एलर्ट घोषित, धारा 144 भी लगाई गई, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात

locationनोएडाPublished: Jan 23, 2021 09:56:30 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-जनपद में दो स्थानों पर फर्जी बम की सूचना मिली थी
-गणतंत्र दिवस के मद्देनजर हाई अलर्ट घोषित
-31 जनवरी तक लगाई गई धारा 144

screenshot_from_2021-01-23_09-48-36.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले में दो स्थानों पर फर्जी बम होने की सूचना मिलने और गणतंत्र दिवस के मद्देनजर जिले में हाई अलर्ट घोषित कर धारा 144 लगा दी गई है। पुलिस कमिश्नर ने आदेश जारी कर 31 जनवरी तक धारा 144 लगाई गई है। वहीं पुलिस डॉग स्क्वायड, मेटल डिटेक्टर और भारी पुलिस बल के साथ सभी पब्लिक प्लेस पर चेकिंग में जुटी है। मेट्रो स्टेशन, मॉल्स के साथ ही जिले के बॉर्डर पर चेकिंग की जा रही है और इंटेलिजेंस भी बढ़ा दी गई है।
यह भी पढ़ें

दिल्ली कूच पर अड़े किसानों को पुलिस प्रशासन ने रोका तो सड़क मार्गों को कर दिया जाम

इस कड़ी में नोएडा जोन 1 डीसीपी राजेश एस की देखरेख में शहर के सभी मॉल्स, मेट्रो स्टेशन और मार्किट एरिया जैसे पब्लिक प्लेस पर पुलिस सघन जांच अभियान चला रही है और संदिग्ध नजर आने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस अभियान में पुलिस डॉग स्क्वायड, मेटल डिटेक्टर और भारी पुलिस बल के साथ चेकिंग में जुटी है। पुलिस चप्पे चप्पे पर निगरानी रखे हुए है।
यह भी देखें: गणतंत्र दिवस पर अलर्ट पुलिस फॉल्स कॉल से हुई हलकान, दो घंटे के सघन जांच के बाद भी नहीं मिला बम

डीसीपी राजेश एस ने बताया कि नोएडा में सभी मेट्रो स्टेशन, मॉल्स और भारत सरकार के सभी संस्थानों की चौकसी बढ़ा दी गई है। जिले में बॉर्डर चेकिग से लेकर सड़कों और मॉल्स पर सभी जगह पर इंटेलीजेंस भी बढ़ा दिया गया है। पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को एलर्ट रहने का आदेश दिया गया है। शहर में चप्पे-चप्पे पर सिविल ड्रेस में फ़ोर्स भी तैनात कर दी गयी है, जो निगरानी करने में जुटे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो