scriptगृहमंत्री राजनाथ सिंह की बहू के पास हैं इतने हथियार, जानकर दंग रह जाएंगे आप | Home Minister Rajnath Singh Bahu Untold Story | Patrika News

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की बहू के पास हैं इतने हथियार, जानकर दंग रह जाएंगे आप

locationनोएडाPublished: Nov 09, 2018 11:23:30 am

Submitted by:

sharad asthana

दिवाली पर मथुरा की भाजपा पार्षद रश्मि शर्मा का रिवॉल्‍वर से फायरिंग करते हुई वीडियो हुआ था वायरल

Sushma Singh

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की बहू के पास हैं इतने हथियार, जानकर दंग रह जाएंगे आप

नोएडा। अभी दिवाली पर मथुरा की भाजपा पार्षद रश्मि शर्मा की वीडियो वायरल हुई थी। इसमें वह रिवॉल्‍वर से फायरिंग करती हुई दिख रही हैं। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसके बाद अब राजनेताओं या उनके रिश्‍तेदारों के पास हथियारों को लेकर चर्चा तेज हो गई है।
यह भी पढ़ें

रामपुर का नाम रखा गया था ‘फैज़ाबाद’, अगर न रोकते ये तो बदल जाता इतिहास

पंकज सिंह का पत्‍नी हैं सुषमा सिंह

हथियारों की बात हो तो एक नाम जरूर सामने आता है। वह है गृहमंत्री राजनाथ सिंह की बहू का। राजनाथ सिंह के छोटे बेटे पंकज सिंह नोएडा से विधायक हैं। उन्‍होंने यूपी बोर्ड से अपनी पढ़ाई की है। पंकज सिंह इस समय भाजपा प्रदेश संगठन में भी महामंत्री हैं। उनकी पत्‍नी का नाम सुषमा सिंह है। पंकज सिंह ने नोएडा विधानसभा क्षेत्र से पिछले चुनाव में सपा व कांग्रेस के प्रत्‍याशी सुनील चौधरी को एक लाख से ज्‍यादा वोटों से शिकस्‍त दी थी। सुषमा सिंह के नाम पर तीन हथियार हैं। सुषमा एक रिवॉल्वर और दो पिस्टल रखती हैं। जबक‍ि पंकज सिंह के पास 20 हजार रुपए की एक दोनाली बंदूक है। वहीं, राजनाथ सिंह भी रिवॉल्वर और दोनाली रखते हैं।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: फैजाबाद का नाम अयोध्या रखने पर आजम खान ने दिया बेतुका बयान, बोले- अब इस शहर का नाम मेरे नाम पर रख दें

इंटरनेशनल शूटर हैं सुषमा सिंह

आपको बता दें क‍ि सुषमा सिंह एक इंटरनेशनल शूटर हैं। इतना ही नहीं उनके भाई भी शूटिंग में काफी नाम कमा चुके हैं। सुषमा सिंह के भाई का नाम जसपाल राणा है। सुषमा ने 2006 के मेलबर्न कॉमनवेल्थ गेम्स में 25 मीटर वूमेन पेयर शूटिंग इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था। इनके अलावा हथियारों के मामले में बाह विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक का नाम भी सामने आता है। भाजपा विधायक रानी पक्षालिका सिंह के पति के पास कुल 132 हथि‍यार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो