script

पत्‍नी हंसी तो पति ने इन साइट्स पर डाल दिए फोटो व नंबर कि लोग करने लगे ऐसी डिमांड

locationनोएडाPublished: Nov 19, 2018 01:11:57 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

लव मैरिज करने के बाद एक दूसरे से दूर रह रहे थे पति-पत्नी

DEMO PIC

पत्‍नी हंसी तो पति ने इन साइट्स पर डाल दिए फोटो व नंबर कि लोग करने लगे ऐसी डिमांड

नोएडा।अक्सर आप ने मूवी से लेकर असल जिंदगी में भी देखा हाेगा पति अपनी पत्नी को खुश करने के लिए क्या क्या नहीं करते।इतना ही नहीं उनके चेहरे पर हंसी के लिए जी जान लगा देते है।लेकिन हार्इटेक सिटी नोएडा में पत्नी से दूर रह रहे पति ने उसे ऑफिस कर्मियों के साथ खुश देखा तो उससे रहा नहीं गया।जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी के फोटो और मोबाइल नंबर को पोर्न साइट्स पर डाल दिया। इसके बाद जो बखेड़ा हुआ उसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: बाॅबी कटारिया को मारपीट कर अस्पताल पहुंचाने वाले को नोएडा पुलिस ने मारी गोली-देखें वीडियो

दोनों पति-पत्नी ने की थी लव मैरिज, फिर रह रहे थे दूर

जानकारी के अनुसार मूलरूप से उड़ीसा निवासी युवती आैर युवक ने 2011 में लव मैरीज की थी।दोनों पति-पत्नी नौकरी करते थे।लेकिन कुछ साल बाद ही पति पत्नी के बीच अनबन होने लगी।जिसके बाद दोनों पति-पत्नी अलग अलग रहने लगे।हाल में पति सेक्टर-3 की एक फर्म में काम करने लगा। तो पत्नी किसी बीपीआे में नौकरी करती है।लेकिन पति सोशल मीडिया से पत्नी पर नजर रखता था। वह उसकी सारी फोटो आैर डिटेल को देखता रहता था।

पत्नी को हंसते देखा तो पाॅर्न साइट पर डाल दिये फोटो अौर नंबर

इसी दौरान पति ने देखा कि उसकी पत्नी अपने आॅफिस वालों के साथ में आउटिंग पर गर्इ है। उसने फेसबुक पर देखा कि उसकी पत्नी ने अपने साथियों के साथ कर्इ फोटो डाले हुए है। इनमें वह काफी खुश आैर हंसती दिखी।इसी बात पर गुस्साएं पति ने पत्नी के फोटो आैर नंबर अलग-अलग पाॅर्न साइट्स पर डाल दिये।इसके बाद से महिला के पास अनजान नंबरों से काॅल आने लगी। लोग गंदी गंदी डिमांड करने लगे।इसके बाद महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।इस पर जांच में पता चला कि महिला का नंबर आैर फोटो उसके पति ने ही पाॅर्न साइट्स पर डाले है।महिला द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो