कमरे में पंखे से लटके मिले महिला और पुरुष, शवों के पास रोती मिली 8 माह की बच्ची

Highlights:

-सात जुलाई को ही फ्लैट में दंपति हुआ था शिफ्ट

-पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

-बच्ची को प्राइवेट अस्पताल में इलाज को भर्ती कराया

By: Rahul Chauhan

Updated: 12 Jul 2020, 10:30 AM IST

नोएडा। सेक्टर 51 स्थित होशियारपुर गांव में महिला और पुरुष की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों के शव होशियारपुर गाँव में एक कमरे में पंखे से लटके मिले। इसी कमरे में 8 माह की बच्ची भी मिली है जो रो रही थी। पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि महिला और पुरुष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है और उसका कहना प्राथमिक जांच में यह मामला सुसाइड का लग रहा है। लेकिन मौके से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: सिलेंडर से पत्नी की हत्या करने वाले को दो साल बाद पकड़ पाई पुलिस, 25 हजार का है इनामी

एडिशनल डीएसपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना 49 पुलिस को नरेंद्र यादव नाम व्यक्ति ने सूचित किया कि उनका सेक्टर 51 में मकान है, जिसका सेकेंड फ्लोर पर एक कमरा किराएदार अनिकेत को 7 जुलाई को दिया था। उस मकान से एक बच्चे की रोने की आवाज आ रही है और बदबू भी आ रही है। कमरा अंदर से बंद है। सूचना पर थाना 49 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो कमरे में पंखे से लटकी एक पुरुष और एक महिला के शव मिले। उसी कमरे में एक बच्ची इसकी उम्र 8 माह की रोती हुई मिली। जिसे पुलिस ने एक निजी अस्पताल में तत्काल उपचार के लिए भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाऊद का गुर्गा अनवर ठाकुर 22 लाख की पिस्टल के साथ गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी का कहना है कि एक शव अनिकेत का है जो सिवान जिले का रहने वाला है और उसकी उम्र 20 वर्ष के करीब है। महिला की उम्र भी 20 साल की है लेकिन उसका नाम और पता आज्ञात गै। जिसे पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। कमरे से जो बच्ची मिली है उसकी देखरेख करने का जिम्मा चाइल्ड हेल्पलाइन संस्था को सौंपा गया है। प्राथमिक जांच में यह मामला सुसाइड का लग रहा है। लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट ना मिलने के कारण शवों के पोस्टमार्टम से साफ होगा की ये सुसाइड है या नहीं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned