scriptबड़ी खबर: जया प्रदा ने आजम खां को लेकर दिया ऐसा बयान, आ गया भूचाल | jayaprada comparison azam khan with khilji | Patrika News

बड़ी खबर: जया प्रदा ने आजम खां को लेकर दिया ऐसा बयान, आ गया भूचाल

locationनोएडाPublished: Mar 10, 2018 01:22:10 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जया प्रदा ने आजम को लेकर दिया ऐसा बयान कि मच गया हहाकार।

jayaprada comparison azam khan with khilji
नोएडा। बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने आजम खां को लेकर ऐसा बयान दिया है कि राजनीति महकमे में खलबली मच गई है। जी हां, जया प्रदा ने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से की है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान आजम खान ने मुझे खिलजी की तरह परेशान किया था।

फिल्म देखने के दौरान याद आए आजम खां

अभिनेत्री और नेत्री जया प्रदा ने ट्वीट किया कि मैं बॉलीवुड फिल्म पद्मावत देख रही थी। जब मैंने खिलजी के किरदार को देखा तो मुझे आजम खां की याद आ गई। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान आजम खां ने मुझे किस तरह परेशान किया था, वो बात मुझे यह फिल्म देखकर याद आ गई। गौरतलब है कि अमर सिंह के बेहद ही करीबी माने जानेवाली जया प्रदा कभी समाजवादी पार्टी की हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन, सपा से खटपट होने के बाद जया प्रदा अमर सिंह के साथ मिलकर राष्ट्रीय लोक दल में चली गईं थी। इसके उन्होंने साल 2014 में बिजनौर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, लेकिन उसमें उन्हें मुंह की खानी पड़ी थी।
1994 में आई थी राजनीति में

यहां आपको बतादें कि साल 1994 में तेलगू देशम पार्टी के फाउंडर एन टी रामा राव के कहने पर जया प्रदा ने उनकी पार्टी ज्वाइन किया था। इस दौरान जया प्रदा ने उनके लिए काफी प्रचार-प्रसार किया था। जिसके बाद वो मुख्यमंत्री बने थे। काफी समय तक तेलगू देशम पार्टी में रहने के बाद जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर लिया था। साल 2004 में सपा ने जया प्रदा को रामपुर से लोकसभा का चुनाव लड़वाया था, जिसमें उन्हें भारी जीत मिली थी। साल 2009 में अपनी वायरल फोटो को लेकर जया प्रदा काफी चर्चा में रही थी। इसके बावजूद उन्होंने भारी मतों से जीत हांसिल की थी। काफी दिनों तक सपा का हिस्सा रहने के बाद उन्होंने इस पार्टी को भी छोड़ दिया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो