scriptयूपी की इस युवती को अभिनेता अमिताभ बच्चन देंगे लाखों रुपये, जानिए क्यों | kaun banega crorepati richa tiwari play with amitabh bachchan | Patrika News

यूपी की इस युवती को अभिनेता अमिताभ बच्चन देंगे लाखों रुपये, जानिए क्यों

locationनोएडाPublished: Oct 19, 2018 04:37:51 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

बिग बी से मिलकर की यह बातें

richa tiwari

यूपी की इस युवती को अभिनेता अमिताभ बच्चन देंगे लाखों रुपये, जानिए क्यों

नोएडा।वैसे तो हर कोर्इ किसी ना किसी फिल्म एक्टर या एक्टर्स का फैन होता है, लेकिन कुछ ही लोगों की उनसे मिलकर आमने सामने बैठकर मुलाकात हो पाती है।एेसी ही एक मुलाकात यूपी के नोएडा की एक युवती की बाॅलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन से हुर्इ है।इतना ही नहीं बिग बी इस युवती से मुलाकात ही नहीं करेंगे।उनसे लाखों रुपये का चेक भी देंगे।इसकी वजह युवती का कौन बनेगा करोड़पति में सिलेक्शन होना है।

यह भी पढ़ें

अचानक थाने पहुंची युवती ने पुलिसकर्मियों से की एेसी डिमांड, पूरी न करने पर दी जान देने की धमकी

बिग बी के साथ हाॅट सीट पर बैठकर शेयर की ये बात

दरअसल कौन बनेगा करोड़पति में इस बार नोएडा की रिचा तिवारी का सिलेक्शन हुआ है। रिचा एडवोकेट है। आैर उनकी चार बहने है। रिचा ने बताया कि उन्होंने शादी नहीं की है। इसकी वजह उन्हें बंधकर रहना पसंद नहीं है। गुरुवार को बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ हाॅट सीट पर बैठी रिचा तिवारी ने खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने बताया कि वह चार बहनें है। इनमें से रिचा की शादी में कोर्इ दिलचस्पी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि मैंने अब तक शादी नहीं की। हाॅट सीट पर बैठी रिचा ने कौन बनेगा करोड़पति में बिग बी के सामने सवालों का जवाब देते हुए ८० हजार रुपये जीत लिये है। इसके आगे जवान अभी उनके जारी है। जो अगले दिन यानि शुक्रवार को दिखाये जाएंगे।

जीत के रुपयों से करेंगी यह काम

रिचा का खेल जारी है। वहीं अमिताभ बच्चन द्वारा जीत के रुपयों से क्या करेंगी। इस विषय में पूछने पर रिचा ने बताया कि उनका अपना कपड़ों का बिजनेस शुरू करने का मन है। इसके लिए उन्होंने नाम भी सोच लिया है। यह नाम उन्होंने शेयर भी किया। जिसकी बिग बी खूब सराहना भी की। इसके साथ ही रिचा ने बताया कि उन्हें लोगों से बात करना अच्छा लगता है। इसके साथ उन्होंने बताया कि उनहें स्कूबा डाइविंग आैर इतिहास की बातें पढ़ना पसंद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो