script

शादी का वादा कर सहकर्मी ने पहले किया दुष्कर्म, फिर दिया ऐसा बहाना कि युवती ने खुशी-खुशी थमा दिए 1 लाख रुपये

locationनोएडाPublished: Sep 01, 2019 02:11:26 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

युवती के साथ नौकरी करता था युवक
शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म और फिर ले गया एक लाख रुपये
पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी

hh.jpg

DEMO PIC

नोएडा। दिल्ली के पटपडग़ंज इलाके की में एक युवती से दोस्ती कर सहकर्मी ने झांसा देकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पीडि़ता का आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने बताया कि उसके पिता की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है। इसके लिए कुछ रुपयों की आवश्यता है। इस पर युवती ने उसे एक लाख रुपये दे दिये। इसके कुछ दिन बाद पीडि़ता ने कॉल किया, तो आरोपी का नंबर बंद मिला। ठगी की शिकार हुई पीडि़ता शनिवार को थाना सेक्टर 58 पहुंची थी। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

किशोरी को लेकर गायब हुए तीन भाई-बहन, पुलिस तक पहुंची बात तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जानकारी के अनुसार, युवती परिवार के साथ दिल्ली के पटपडग़ंज इलाके में रहती है। युवती ने पुलिस को बताया कि युवक एक साल पहले सेक्टर 58 बिशनपुरा इलाके में किराए पर रहता था। उस दौरान वह दोनों सेक्टर 57 की एक कंपनी में नौकरी करते थे। उस समय आरोपी से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों प्यार हुआ और फिर शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब दो महीने पहले आरोपी ने बताया कि प्रयागराज स्थित गांव में उसके पिता बीमार है। आरोपी युवक ने पिता के इलाज के लिए उससे एक लाख रुपए ले लिए।

पड़ोसी के कमरे में थी किशोरी तभी उड़ गई ऐसी अफवाह, सैंकड़ों लोगों के साथ थाने जा पहुंचे परिजन

फोन बंद मिलने पर ली जानकारी तो हुआ ठगी का एहसास

इसके बाद आरोपी चोरी अपना कमरा खाली कर भाग गया। इसके बाद आरोपी उससे कुछ दिन तक बात करता रहा। एक सप्ताह पहले उसे पता चला कि आरोपी दो महीने पहले ही कमरा खाली कर भाग गया।एसएसआई ने बताया कि युवती का मामला दिल्ली का है। आरोपी युवक उनके थाना क्षेत्र में नहीं रहता है। युवती को दिल्ली पुलिस से शिकायत करने को बोला है। युवती को दिल्ली भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो