दोस्त को पहले जमकर पिलार्इ शराब आैर फिर उसी की पत्नी के साथ किया...

कलयुगी दोस्त ने साथी के घर में पीकर ही कर दिया एेसा गंदा काम

By: Nitin Sharma

Published: 07 Jun 2018, 08:04 PM IST

नोएडा।दोस्ती को रिश्तों से बढ़कर आैर सुर दुख का साथी कहा जाता है, लेकिन हार्इटेक शहर नोएडा में एक एेसे ही दोस्त ने दोस्त के घर आकर एेसा काम कर दिया। जिसे जानकर आप का भी एेसे कलयुगी दोस्ती से विश्वास उठ जाएंगा।जी हां कलयुगी दोस्त ने पहले दोस्त के घर शराब पी। इसके बाद उसकी पत्नी के साथ ही ये गंदा काम कर दिया।पत्नी की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें-बड़ी खबर: 126 करोड़ के घोटाले के बाद नोएडा प्राधिकरण के इस अधिकारी के घर आैर होटल पर इनकम टैक्स का छापा

पार्टी के लिए दोस्त को बुलाया था घर

मूलरूप से पश्चिम बंगाल निवासी महिला निठारी में ट्रक चालक पति के साथ किराये पर रहती है। महिला ने बताया कि उसके पति ने मंगलवार को अपने दोस्त को घर बुलाया था। यहां आरोपी दोस्त अजित ने पति को खुद से ज्यादा शराब पिला दी।उनके मना करने पर भी आरोपी दोस्त नहीं माना आैर पति को जबरन उनके बेहोश न होने तक शराब पिलार्इ।पीड़िता का आरोप है कि शराब पिकर वह बेहोश गये। इसके बाद सब सोने चले गये।

यह भी पढ़ें-ब्लैकमेल कर नाबालिग से करता रहा गंदा काम इनकार करने पर किया...

यह भी पढ़ें-योगी सरकार की इस चूक के कारण भाजपा से नाराज हुए रामदेव, 10 प्वाइंट में जाने क्या है पूरा मामला

महिला के सोने के दौरान कर दिया गंदा काम

आरोपी अजित ने रात करीब एक बजे दोस्त की उसकी पत्नी को सोता देख उसके कमरे में घुस गया।यहां आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपी दोस्त ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।मामले में पीड़िता ने मंगलवार को थाना सेक्टर-20 में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned