scriptपसंद आया हीरे को हार तो निगल गया युवक और मॉल से ऐसे हाे गया फरार, CCTV में हुआ कैद | Man swallow diamond neckleas at jewellery showroom in tgip in noida | Patrika News
नोएडा

पसंद आया हीरे को हार तो निगल गया युवक और मॉल से ऐसे हाे गया फरार, CCTV में हुआ कैद

मुख्य बातें

Diamond Necklace लेने जीआईपी मॉल के अंदर स्थित शोरूम में पहुंचा था शख्स
Necklace देखते- देखते कथित रूप से मुंह में निगल कर Showroom से बाहर चला गया युवक
शोरूम Salesman को सीसीटीवी फुटेज देखने पर लगा पता

नोएडाAug 05, 2019 / 05:48 pm

Nitin Sharma

demo pic

नोएडा। हाईटेक सिटी में स्थित नॉर्थ इंडिया के सबसे बड़े (TGIP) टीजीआईपी मॉल के शोरूम में (Shopping) शॉपिंग करने पहुंचा एक शख्स ज्वेलरी शोरूम में (Diamond Necklace) हीरों का हार निगल गया। इतना ही नहीं वह हार निगल कर शोरूम से बाहर निकलकर चला गया। सेल्समैन को इसकी जानकारी हार का कुछ पता नहीं लगने पर (CCTV) सीसीटीवी फुटेज जांच करने पर लगी। जिसके बाद शोरूम में सभी लोग हैरान रह गये।उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस शिकायत मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

शोरूम में हार देखने पहुंचा था युवक

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-38ए स्थित (TGIP) टीजीआईपी मॉल में रविवार को एक शख्स (Jewellery Showroom) ज्वेलरी शोरूम में ग्राहक बनकर पहुंचा। यहां उसने सेल्समैन से महंगा हीरों का हार दिखाने की पेशकश की। इस पर सेल्समैन शख्स को हीरों का हार दिखा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान सेल्समैन का ध्यान भटकते ही हार देख रहा ग्राहक हीरों का हार निगल गया। इसके बाद हार पसंद न आने की बात कहकर वह शोरूम से निकल गया।

शोरूम कर्मचारी को (CCTV) सीसीटीवी फुटेज से लगा पता

वहीं बताया जा रहा है कि सेल्समैन ने हार गायब होने पर छानबीन शुरू की। जब उसे हार नहीं मिला, तो उसने शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। इसमें ग्राहक बनाकर पहुंचा युवक कथित रूप से हीरों नेकलेस निगलता हुआ दिखाई दिया। हीरों के हार की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है। इतना ही नहीं हार निगलने का पता लगते ही सेल्समैन ने मामले की जानकारी पुलिस और मालिक को दी। मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। जिसके आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

Home / Noida / पसंद आया हीरे को हार तो निगल गया युवक और मॉल से ऐसे हाे गया फरार, CCTV में हुआ कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो