scriptVideo: एमिटी यूनिवर्सिटी में गार्ड स्‍टूडेंट्स को सप्‍लाई कर रहे थे आपत्तिजनक सामान, पुलिस भी रह गई हैरान | Noida Police Arrested Amity University Security Gaurd In Ganja Supply | Patrika News

Video: एमिटी यूनिवर्सिटी में गार्ड स्‍टूडेंट्स को सप्‍लाई कर रहे थे आपत्तिजनक सामान, पुलिस भी रह गई हैरान

locationनोएडाPublished: Oct 25, 2018 10:50:36 am

Submitted by:

sharad asthana

पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी में दो सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार कर किया गांजा तस्‍करी का भंडाफोड़

noida News

Video: एमिटी यूनिवर्सिटी में गार्ड स्‍टूडेंट्स को सप्‍लाई कर रहे थे आपत्तिजनक सामान, पुलिस भी रह गई हैरान

नोएडा। जिले में मादक पदार्थो के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान को उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी में दो सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार किया। दोनों को गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों के पास से भारी मात्र में गांजा बरामद किया। वे स्‍टूडेंट्स से मोटी रकम लेकर इसको उन्‍हें देते थे।
यह भी पढ़ें

शामली में महिला के लाइव मर्डर की तस्‍वीरें देखकर कांप जाएंगे आप

दोनों से मिला करीब ढाई किलो गांजा

पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों के नाम नवीन मिश्रा और संतोष हैं। आरोप है क‍ि दोनों एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों को मादक पदार्थों की सप्लाई कर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे थे। नवीन मिश्रा से 1.25 किलो और संतोष से 1.2 किलो गांजा बरामद हुआ है। इस्पेक्टर नॉलिज पार्क अरविंद पाठक ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली थी कि कुछ लोग एमिटी यूनिवर्सिटी में गांजा तस्करी में लिप्त हैं। वे ज्‍यादा दाम पर छात्रों को उसकी सप्लाई का काम करते हैं।
यह भी पढ़ें

Big Breaking- महिला के इस लाइव मर्डर की वीडियो को देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

दूसरे राज्‍यों से मंगाते हैं गांजा

इस सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की तो नवीन मिश्रा और संतोष पकड़े गए। पूछताछ के दौरान पता चला कि वे एमिटी यूनिवर्सिटी में सुरक्षा गार्ड हैं। वे दूसरे राज्यो से गांजा मंगाते हैं और यहां यूनिवर्सिटी के छात्रों को ज्‍यादा दाम पर बेचते हैं। पकड़े गए अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो