scriptNoida News: पहले स्कूटी पर लड़कियों ने बनाई अश्लील रील, फिर कटा 33 हजार का चालान, अब पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार | Noida Police arrested three people including two girls who were making reels on scooty | Patrika News
नोएडा

Noida News: पहले स्कूटी पर लड़कियों ने बनाई अश्लील रील, फिर कटा 33 हजार का चालान, अब पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार

Noida Police: होली के त्योहार पर नोएडा में स्कूटी पर बैठकर अश्लील वीडियो बनाने और फिर स्कूटी पर खड़े होकर स्टंट करने वाली लड़कियों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए लड़की की स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान काट दिया था। अब पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडाMar 28, 2024 / 07:42 pm

Anand Shukla

Noida Police arrested three people including two girls who were making reels on scooty

Noida Police

Noida Police: नोएडा में स्कूटी पर रील बनाने वाली दो लड़कियों समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 25 मार्च को इन लड़कियों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक लड़का लापरवाही से स्कूटी चला रहा है और पीछे सवार दो लड़कियां अश्लीलता से रील बनवा रही थीं।
इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही यातायात पुलिस ने स्कूटी का 33 हजार का चालान काटा था। इनके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर इनकी तलाश की जा रही थी। गुरुवार को तीनों की गिरफ्तारी हुई।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- अब गले में तख्ती डालकर अपराधी मांगते हैं जान की भीख



ट्रैफिक पुलिस ने काटा था चालान
थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का स्वतः संज्ञान लेते हुए स्कूटी चालक अभियुक्त जमुना प्रसाद उर्फ पीयूष और अश्लील हरकत करने वाली युवतियों विनीता तथा प्रीति को वेदवन पार्क के पास से गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए ही पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत ही स्कूटी पर 33 हजार रुपये का चालान कर दिया था।

Home / Noida / Noida News: पहले स्कूटी पर लड़कियों ने बनाई अश्लील रील, फिर कटा 33 हजार का चालान, अब पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो