script55 की उम्र में 5 बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, ईंट से पीट-पीटकर पति को मार डाला | police arrested 4 in a murder case | Patrika News
नोएडा

55 की उम्र में 5 बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, ईंट से पीट-पीटकर पति को मार डाला

पहले पति को छोड़कर दूसरे की शादी, फिर तीसरे से हुए प्रेम प्रसंग। पुलिस को गुमराह करने को बदमाशों द्वारा हत्या का लगाया था आरोप। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नोएडाMay 28, 2021 / 10:34 am

Rahul Chauhan

m.jpeg
नोएडा। अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो लेकिन उसके गुनाह पर से पर्दा जरूर उठता है और सजा भी मिलती है। ऐसे ही मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। दरअसल, नोएडा के कोतवाली फेज-2 में ईंट से वार करके हुई व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए हत्या में शामिल उसकी पत्नी और प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए सुशीला (55) ने अपने प्रेमी मनोज उसके सगे भाई आकाश व रिश्तेदार राजेश के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए एक ऐसा जाल बुना की उसमें फंसकर कई जिंदगियां तबाह हो गईं।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम से हिंदू बनी युवती की सुरक्षा करेगी यूपी पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि ककराला गांव में रहने वाले संतराम की छह मई की रात उनके घर पर हत्या कर दी गई थी। पत्नी ने शोर मचाया था कि अज्ञात बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोलकर उसके पति की हत्या की है। मृतक के भाई लालू निवासी शाहजहांपुर की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही थी। तफ़तीश में सामने आया कि मृतक की पत्नी सुशीला ने अपने प्रेमी मनोज के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। 20 वर्ष पहले सुशीला जो कि पहले से पांच बच्चों की मां थी, उसका संतराम के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था। सुशीला अपने पहले पति लालाराम को छोड़कर अपने बच्चों सहित संतराम के साथ नोएडा चली आई थी। दोनों शादी के बाद ककराला गांव में आकर किराये के मकान में रहने लगे। सुशीला का मन जल्द ही भर गया और संतराम अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। जिसके कारण सुशीला उससे छुटकारा पाना चाहती थी। ऐसे उसे मनोज का सहारा मिला जो कुछ पहले दिन पहले सुशीला के उसके पड़ोस में रहने आया था। 27 वर्षीय मनोज से सुशीला के अवैध संबंध बन गए थे।
यह भी पढ़ें

मास्क लगाने को कहने पर मरीज ने डॉक्टर से की बदसलूकी, मारपीट के बाद चलाई गोलियां

एडीसीपी ने बताया कि इसके बाद सुशीला ने मनोज के साथ पति की हत्या की योजना बनाई। मनोज ने अपने सगे भाई आकाश व रिश्तेदार राजेश को संतराम की हत्या के लिए योजना में शामिल किया। घटना के दिन तीनों ने संतराम के घर का दरवाजा खटखटाया। योजना के मुताबिक सुशीला ने दरवाजा खोला। सभी ने उसकी पहले जमकर पिटाई की फिर बाद में ईट से सिर पर वार करके हत्या कर दी। अपने पति के हत्या के मामले में पुलिस को गुमराह करने के लिए एक ऐसा कहानी रची कि अज्ञात बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोलकर उसके पति की हत्या की है। थाना फेस 2 नोएडा पुलिस द्वारा हत्या की घटना का खुलासा करते हुए सुशीला पत्नी सन्तराम, राजेश पुत्र राजाराम, मनोज पुत्र चन्द्रपाल और आकाश पुत्र चन्द्रपाल को थाना क्षेत्र के बीपीएल कट दादरी रोड से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Noida / 55 की उम्र में 5 बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, ईंट से पीट-पीटकर पति को मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो