जबरन शराब पिलाकर भाई ने लूटी बहन की आबरू, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जबरन शराब पिलाकर भाई ने लूटी बहन की आबरू, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Iftekhar Ahmed | Publish: Sep, 04 2018 03:34:56 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

नोएडा. बदलते समय के सामाजिक ताना-बना जिस तरह बिखर रहा है, ऐसे में रिश्ते बेमानी होते जा रहे हैं। ग्रेटर नोएडा के जेवर में हुए गैंग रेप मामले में पीड़िता के ममेरे भाई को गिरफ्तार किया गया है दरअसल, पीड़िता ने पहले ममेरे भाई और उसके दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि इस मामले में जब तफ्तीश की गई तो गैंग रेप का आरोप निराधार निकला और पीड़िता ने भी माना कि सिर्फ उसके साथ उसके ममेरे भाई ने ही इस घटना को अंजाम दिया है । इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

यह भी पढ़ें- यूपी के इस शहर में तेज रफ्तार कार ने बरपाया ऐसा कहर, देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

अभियुक्त राहुल को पुलिस ने अपनी ममेरी को शराब पिलाकर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राहुल का कहना है की पीड़िता उसके बुआ की लड़की है और वे पहले भी मिल चुके हैं, परिजनों के दबाव में उस पर इल्जाम लगा रही है। वहीं, पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि थाना जेवर में 29 अगस्त को 16 साल की किशोरी शिकायत दर्ज़ कराई थी की बीते 24 अगस्त को वह पास के ही गाँव से सिलाई सीखकर वापस लौट रही थी। तभी दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह ले जाकर पहले जबरदस्ती शराब पिलाई, मारपीट की और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जब पुलिस ने मामले की तफतीश शुरू की तो पता चला की पीड़िता अपनी सहमति से आरोपी के साथ गई थी। आरोपी राहुल पीड़िता का रिश्तेदार है और दोनों के कॉल डिटेल से पता चला की दोनों के बीच काफी बाते होती रहती थी। राहुल घटना के दिन पीड़िता को बहला-फुसला सुनसान जगह ले गया, जहां पीड़िता को बियर पिलाया और नशे की हालत में उसके साथ बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें- बिजनौर पुलिस ने वक्त रहते पकड़ी इस चीज की बड़ी खेप, नहीं तो कई परिवार हो जाते बर्बाद
पुलिस ने आरोपी को राहुल पुत्र प्रेमपाल जाटव को मोटरसाइकिल के साथ बस स्टैंड जहांगीरपुर से गिरफ्तार कर लिया है। वह पूछताछ के दौरान अभियुक्त राहुल ने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर पीड़िता को जबरदस्ती पिलाई गई बीयर की केन आदि भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना को अकेले अभियुक्त राहुल ने ही अंजाम दिया था। इस बात की तस्दीक पीड़िता ने भी की है। इस अपराध में सामूहिक बलात्कार और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं का होना नहीं पाया गया है। फ़िलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Ad Block is Banned