scriptयूपी के इस शहर में पकड़ा गया मोस्ट वांटेड ‘लंगडा’, नकली शराब की करता था तस्करी! | police arrested bobby tomar aka langda | Patrika News
नोएडा

यूपी के इस शहर में पकड़ा गया मोस्ट वांटेड ‘लंगडा’, नकली शराब की करता था तस्करी!

प्रदेश में योगी सरकार बनने के साथ ही पुलिस ने ताबड़तोड़ एनकाउंटर किए। जिसके बाद कहा जा रहा था कि क्राइम और बदमाशों पर लगाम लग सकेगी।

नोएडाOct 16, 2018 / 02:27 pm

Rahul Chauhan

arrest

यूपी के इस शहर में पकड़ा गया मोस्ट वांटेड ‘लंगडा’, नकली शराब की करता था तस्करी!

नोएडा। प्रदेश में योगी सरकार बनने के साथ ही पुलिस ने ताबड़तोड़ एनकाउंटर किए। जिसके बाद कहा जा रहा था कि क्राइम और बदमाशों पर लगाम लग सकेगी। हालांकि इन दिनों जिस तरह से अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं इससे अब कई जगह लोगों को रात के समय घर से निकलने में भी डर लगने लगा है। वहीं नोएडा समेत वेस्ट यूपी में लगातार नकली शराब का कारोबार भी खूब फल-फूल रहा है।
यह भी पढ़ें

इस शहर में चार कत्ल की सूचना पर मच गया हड़कंप, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पकड़ लिया सिर…

आबकारी विभाग भले ही कितना भी इस पर नकेल कसने की बात कहता हो, फिर भी इस तरह के गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रही। इस बीच अब नोएडा पुलिस ने एक वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया है। जो नकली शराब तस्करी में संलिप्त था। दरअसल, थाना सेक्टर-24 पुलिस ने बॉबी तोमर उर्फ लंगडा को गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ थाना में कई धाराओं के तहत मुकदमा चल रहा था।
यह भी पढ़ें

70 वर्षीय बुजुर्ग चला रहे थे कार, तभी पैर में खून का संचार हो गया बंद, फिर जो हुआ

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर अपराधी है और कुछ दिनों पहले गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा ट्रोनिका सिटी जनपद गाजियाबाद में बडे़ पैमाने पर नकली शराब बनाने की फेक्ट्री पकड़ी गई थी, बॉबी उस घटना में आरोपी था। थाना प्रभारी का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी शराब तस्करी में संलिप्त था, जिसकी तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो