मंदिर में पूजा करने गई महिला के साथ पुजारी ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

मंदिर में पूजा करने गई महिला के साथ पुजारी ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

| Publish: Jul, 29 2018 06:45:39 PM (IST) | Updated: Jul, 29 2018 06:57:55 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

आरोपी पुजारी के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस।

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्धनगर जिले के एक मंदिर परिसर के अंदर पुजारी द्वारा एक महिला से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बादलपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले धूम मानिकपुर गांव में स्थित एक प्राचीन मंदिर में यह घटना हुई।

यह भी पढ़ें-खुद को गोली मारकर थाने पहुंच गया युवक, फिर सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पीड़िता अपनी एक महिला रिश्तेदार के साथ मंदिर में गई थी, जहां पुजारी ने उसे अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। ग्रेटर नोएडा के डिप्टी एसपी अवनीश कुमार ने बताया कि आरोपी पुजारी स्वामी कन्हैया नंद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी पुजारी कन्हैया नंद फरार है।

यह भी पढ़ें-परिवार में थी इकलौती बच्ची वो भी 'खास', फिर बालकनी में खेलते वक्त उसके साथ हुआ 'हादसा'

डिप्टी एसपी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना 9 जुलाई की है, जिसमें पुलिस ने रविवार 29 जुलाई को केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही यूपी के गाजियाबाद में भी एक ऐसा ही शर्मनाक मामला सामने आया था। यहां एक मंदिर के 55 वर्षीय पुजारी पर बुजुर्ग महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगा था।

यह भी देखें-बारिश के चलते मकान का लेंटर गिरने से 8 लोग दबे 4 की हालत गंभीर

बाद में आरोपी पुजारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद भी यूपी में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। साथ ही धार्मिक स्थलों में हो रही घटनाएं काफी शर्मनाक हैं। इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं भी आहत हो रही हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned