scriptइस खूबसूरत ‘पुलिस वाली’ को देखकर उड जाएंगे आपके होश, फोटो जमकर हो रहा वायरल | sapna chaudhary photo viral | Patrika News

इस खूबसूरत ‘पुलिस वाली’ को देखकर उड जाएंगे आपके होश, फोटो जमकर हो रहा वायरल

locationनोएडाPublished: Jan 16, 2019 06:44:33 pm

Submitted by:

virendra sharma

Sapna Choudhary

sapna

इस खूबसूरत ‘पुलिस वाली’ को देखकर उड जाएंगे आपके होश, फोटो जमकर हो रहा वायरल

नोएडा. हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर Sapna Choudhary बिग बॉस के बाद बॉलीवुड में छाने लगी है। बॉलीवुड में सपना चौधरी ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सांग में नजर आई थी। फिल्में बेशक नहीं चल सकीं, लेकिन उनके गाने खूब पसंद किए गए। सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म Dosti Ke Side Effects’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सपना चौधरी आईपीएस अफसर का किरदार निभा रही है। यह फोटो जमकर वायरल हो रहा है। बुलेट पर बैठी सपना के इस फोटो को इंस्टाग्राम में अपलोड किया गया है।
सपना चौधरी की आने वाली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के कुछ सीन भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। पर्द पर उनकी फिल्म “दोस्ती के साइड इफैक्ट्स” का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो गया है। पहली बार सपना चौधरी एक्शन रोल प्ले का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसमें सपना एक आईपीएस अफसर का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में सपना के अलावा जुबैर के. खान, विक्रांत आनंद, अंजू जाधव, साई भलाल और नील मोटवानी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।
पहली बार सपना चौधरी का एक्शन अवतार में दिखाई दे रही है। यह फोटो तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। अभी तक फैन्स सपना को स्टेज पर डांस करते व फिल्मों में आइटम सॉग में देखते रहे है। यह फिल्म 4 दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती है। कॉलेज के दिनों में अलग-अलग क्षेत्र में करियर बनाने का सपना देखते हैं और समय के साथ अलग हो जाते हैं। फिल्म में सपना चौधरी एक आईपीएस अफसर बन जाती हैं। दूसरा राजनीति और तीसरा बिजनेस लाइन में उनका दोस्त चला जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो