scriptNoida: Corona virus पीड़ित के संपर्क में आए 6 संदिग्धों के सैंपल आए निगेटिव | six of the corona viruse were found to be negative | Patrika News
नोएडा

Noida: Corona virus पीड़ित के संपर्क में आए 6 संदिग्धों के सैंपल आए निगेटिव

Highlights
. कोरोना वायरस के आंतक को देखते हुए Noida में भी स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने जारी किया अलर्ट
. इटली से आए एक परिवार ने आगरा में दी थी पार्टी . पार्टी में शामिल कोरोना वायरस पीड़ित के आए थे संपर्क में
 

नोएडाMar 04, 2020 / 10:01 am

virendra sharma

corona.jpeg

Corona Virus : कोरोना वायरस को लेकर अफवाहों पर ध्यान नहीं दें,Corona Virus : कोरोना वायरस को लेकर अफवाहों पर ध्यान नहीं दें,Coronavirus संदिग्ध मिलने के बाद एहतियातन स्कूलों की छुट्टी,Coronavirus संदिग्ध मिलने के बाद एहतियातन स्कूलों की छुट्टी,Coronavirus संदिग्ध मिलने के बाद एहतियातन स्कूलों की छुट्टी,Coronavirus संदिग्ध मिलने के बाद एहतियातन स्कूलों की छुट्टी,

नोएडा। कोरोना वायरल के आंतक को देखते हुए Noida में भी स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलर्ट जारी है। अहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग पूरी सावधानी बरते हुए है। वहीं, नोएडा में कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध नमूने जांच में निगेटिव पाए गए हैं। हालांकि, अभी सभी लोग 14 दिनों तक डॉक्टरों के देखरेख में रहेंगे। डॉक्टरों का कहना है कि अगर संक्रमण का कोई लक्षण सामने आता है तो तुरंत उन्हें उपचार दिया जा सकेगा।
यह भी पढ़ेंः Corona Virus का असर, ग्रेटर नोएडा में होने वाले स्प्रिंग फेयर को लेकर बढ़े संशय के बादल

दरअसल, ये सभी लोग कोरोना वायरस की पूष्टि होने वाले मरीज के संपर्क में आए थे। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी की जांच कराई थी। कोरोना वायरस (Corona Virus) चीन में आंतक मचा रहा है। दुनियाभर के साथ दिल्ली में भी कोरोना वायरस भी सामने आया है। Noida में भी स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम वायरस को देखते हुए पूरी तरह सतर्क है। कोरोना वायरल की वजह से नोएडा के श्रीराम मिलेनियम स्‍कूल, बिलाबॉग और शिव नादर स्‍कूल को बंद कर दिया गया है। जांच में नोएडा के 6 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।
यह भी पढ़ेंः बुधवार आज पांच राशि वालों काे रहना हाेगा सचेत, जानिए सभी राशियों का आज का राशिफल

सीएमओ अनुराग भार्गव ने बताया कि दिल्‍ली के मयूर विहार निवासी एक परिवार इटली गया था। दो दिन पहले ही इटली से लौटने के बाद खुशी में Agra में एक पार्टी दी थी। पार्टी में नोएडा के कई लोग शमिल हुए थे। अनुराग भार्गव ने बताया कि पार्टी में शामिल लोगों की जांच कराई गई थी। उनमें वायरस के कोई लक्षण नहीं मिले हैं। वहीं, स्वास्थ्य विभाग ने 8076623612 और 6396776904 हेल्पलाइन नंबर जारी किए है। जुकाम, बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने पर मोबाइल नंबरों पर कॉल कर सकते है। उसके बाद विभागीय टीम घर से सैंपल ले जाएगी। उधर, नोएडा में शिव नाडर, श्रीराम मिलेनियम, बिलाबॉग स्कूल बंद कर दिए गए है। शिव नाडर में 9 मार्च, श्रीराम मिलेनियम और बिलाबॉग स्कूल की 6 मार्च तक की छूट्टी कर दी गई है।

Hindi News/ Noida / Noida: Corona virus पीड़ित के संपर्क में आए 6 संदिग्धों के सैंपल आए निगेटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो