scriptसुबह से शाम जाम ही जाम, नोएडा के बाद अब दिल्ली की सीमा भी सील, लोग हो रहे परेशान | traffic jam due to noida delhi border seal | Patrika News

सुबह से शाम जाम ही जाम, नोएडा के बाद अब दिल्ली की सीमा भी सील, लोग हो रहे परेशान

locationनोएडाPublished: Jun 02, 2020 12:42:55 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-डीएनडी पर सुबह से ही जाम लगना शुरू हो गया था
-ऑफिस या अपने काम पर जाने वाले लोग घरों से निकले तो घंटों जाम में फंस गए
-जिला प्रशासन ने बार्डर को नहीं खोलने का निर्णय लिया था

screenshot_from_2020-06-02_12-38-08.jpg
नोएडा। अनलॉक-वन में नोएडा और राजधानी दिल्ली बॉर्डर पर पहले की तरह की व्यवस्था लागू रखने का फैसला गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशसान द्वारा किया गया है। सोमवार सुबह से ही नोएडा पुलिस दिल्ली जाने-आने वालों की सख्त जांच कर रही है। सिर्फ पास वालों को ही नोएडा में एंट्री दी जा रही है। इस बीच जांच के चलते दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर कई किलोमीटर जाम लग गया। दोपहर को दिल्ली सरकार ने भी अपनी सीमा सील करने की घोषणा कर दी। जिसके चलते जाम की स्थिति और बिगड़ गई।
यह भी पढ़ें

‘इनामी’ पर भारी पड़ा Lockdown, चेन्नई से ग्रेटर नोएडा आकर फंस गया बदमाश

डीएनडी पर सुबह से ही जाम लगना शुरू हो गया था। ऑफिस या अपने काम पर जाने वाले लोग घरों से निकले तो घंटों जाम में फंस गए। जिला प्रशासन ने नोएडा में 42 फीसद कोरोना मरीजों में संक्रमण का कारण दिल्ली को बताते हुए बार्डर को नहीं खोलने का निर्णय लिया था। सोमवार दोपहर के दिल्ली सरकार ने भी अपनी सीमा सील करने की घोषणा कर दी। जिससे जाम की स्थिति और बिगड़ गई और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा मौके पर पहुँच स्थिति को संभालने की कोशिश की गई।
यह भी पढ़ें

दीवारों पर चस्पा हुए पोस्टर, ‘सांसद लापता हैं, पता लगने पर सूचित किया जाए’

उधर लोगों का कहना है कि पुलिस ने नोएडा से दिल्ली तो जाने दिया लेकिन अब वापस नोएडा नहीं आने दे रहे हैं। जबकि उनका घर नोएडा में है। जिन लोगों के पास वैध दस्तावेज़ हैं, उनको भी घंटों जाम में जूझना पड़ रहा है। नोएडा पुलिस दिल्ली जाने-आने वालों की सख्त जांच कर रही है। सिर्फ पास वालों को ही जाने दिया जा रहा है। जांच के चलते दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर कई किलोमीटर जाम लगा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो