scriptनाेएडा में 21 किलो गांजे के साथ दाे तस्कर गिरफ्तार | Two smugglers arrested with 21 kg of cannabis in Noida | Patrika News

नाेएडा में 21 किलो गांजे के साथ दाे तस्कर गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Jul 29, 2020 09:01:20 am

Submitted by:

shivmani tyagi

नाेएडा पुलिस ने नशे के दाे बड़े साैदागरों काे गिरफ्तार किया है इनके कब्जे से 21 किलो से भी अधिक गांजा बरामद हुआ है। पुलिस काे इनसे पूछताछ में बड़े सुराग भी मिले हैं।

noida-1.jpg

noida police

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v7zsf?autoplay=1?feature=oembed
नाेएडा ( noida news in hindi ) अवैध नशे का कारोबार करने वाले दो गाँजा तस्करों को कोतवाली जेवर पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। इनके क्ब्जे से 21 किलो से अधिक गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने इनसे एक कार भी बरमाद की है।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर: दिन दहाड़े लूट करके दहशत फैलाने वाले बदमाशों ने अब पुलिस पर फायर झोंका, एक गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि जिले में लॉक डाउन के कारण कोतवाली जेवर पुलिस जेवर-झाझर रोड पर रन्हेरा चौकी के पास नाका लगा कर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान एक कार को पुलिस ने रोकना चाहा तो पुलिस टीम को देखकर चालक कार काे लेकर भागने लगा। संदेह होने पर पुलिस टीम ने कार को घेर कर कार में बैठे दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की ताे दाेनाें ने अपने नाम प्रेम व वीरेंद्र बताए। पुलिस को तलाशी के दौरान कार से पैकिंग हुए चार बंडल दिखाई दिए।
यह भी पढ़ें

Meerut news: रिटायर्ड इंस्पेक्टर का बेटा चला रहा था नकली Cosco कंपनी, गिरफ्तार

तलाशी लेने पर इन पैकेट में गांजा निकला। जब पुलिस ने वजन कराया ताे इस गांजे का वजन 21 किलोग्राम 800 ग्राम निकला। पूछताछ में इन्हाेंने बताया कि ग्रेटर नोएडा में सप्लाइ करने के लिए लेकर जा रहे थे। पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो