script

कैराना उपचुनाव से 48 घंटे पहले यूपी हरियाणा बॉर्डर होगा सील

locationनोएडाPublished: May 17, 2018 06:05:02 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

कैराना और नूरपुर उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियों शुरु कर दी हैं। जिसके चलते कानून व्यवस्था पर भी प्रशासन द्वारा बैठक शुरु हो गई हैं।

border
शामली। कैराना और नूरपुर उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियों शुरु कर दी हैं। जिसके चलते कानून व्यवस्था पर भी प्रशासन द्वारा बैठक शुरु हो गई हैं। इसी कड़ी में कैराना उपचुनाव मतदान से 48 घंटे पहले ही यूपी हरियाणा बॉर्डर को सील कर दिया जाएगा। इस दौरान बॉर्डर पर भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।
यह भी पढ़ें

कैराना नूरपुर उपचुनाव में अब इस बड़े दल ने अखिलेश प्रत्याशी काे दिया समर्थन

वहीं यमुना खादर में यूपी हरियाणा के 16 गावों में ड्रोन कैमरों से नजर रखी जाएगी। इसके लिए यूपी हरियाणा के अधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें यह फैसले लिए गए। इस बैठक में पानीपत के डीएम सुमेधा कटारिया, एसपी संगीता कालिया और शामली के डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी देव रंजन शामिल रहे। इसके साथ ही यहां अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

रमजान से एक दिन पहले ही इस मुस्लिम परिवार के एक साथ बुझ गए दो चिराग, पुलिस ने ऐसे कराया दफन

बैठक में कैराना उपचुनाव में मतदान के दौरान सर्तकता बरतने से लेकर कई मुद्दों पर चर्चा हुई। साथ ही यह तय हुआ कि मतदान से 48 घंटे पहले ही यूपी-हरियाणा बार्डर को सील कर दिया जाएगा और इस दौरान बॉर्डर पर भारी वाहनों का शाम तक प्रवेश वर्जित रहेगा। साथ ही हरियाणा से यूपी में आने वाले वाहनों की भी बारीकी से जांच की जाएगी। साथ ही संदिग्ध लोगों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई भी की जाएगी।
यह भी पढ़ें

सबसे अमीर हैं भाजपा प्रत्याशी, जानिए कितनी है उनकी प्रॉपर्टी

गौरतलब है कि नूरपुर और कैराना में 28 मई को मतदान है और 31 मई को नतीजे आने हैं। वहीं चुनाव से पहले हरियाणा से शराब आदि की तस्करी होने की संभावना जाहिर की जा रही है। इसके साथ ही चुनाव में किसी तरह की वारदात न हो, इसे ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा सतर्कता बरती जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो