स्पा सेंटर में मसाज के दौरान युवक ने किया कुछ ऐसा कि निकल गई युवती की चीख

स्पा सेंटर में मसाज के दौरान युवक ने किया कुछ ऐसा कि निकल गई युवती की चीख

lokesh verma | Publish: Oct, 14 2018 11:16:15 AM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 11:16:16 AM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

स्पा सेंटर में मसाज कराने गए युवक पर युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए नगदी और सोने की चेन छीनी

नोएडा. हाईटेक सिटी नोएडा में कई स्थानों पर बिना परमिशन अवैध स्पा सेंटर और मसाज पार्लर चल रहे हैं। जहां मसाज के नाम पर लोगों को ब्लैकमेल कर ठगी की जा रही है। नोएडा के सेक्टर-50 में संचालित एक स्पा सेंटर में मसाज कराने गए युवक से वहां काम करने वाली एक युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत करने की धमकी देकर 45 हजार रुपये और सोने की चेन छीन ली। वहीं पीड़ित युवक ने बदनामी के डर से इसकी शिकायत थाने में भी नहीं की। हालांकि मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गई। इस मामले में एसपी सिटी सुधा सिंह का कहना है कि इस तरह का एक मामला संज्ञान में आया है। जांच के बाद यदि ब्लैकमेलिंग की बात सच हुई तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

यूपी के इस जिले में दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, पथराव में महिलाओं समेत अाधा दर्जन से ज्यादा घायल

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले एक युवक अखबार में स्पॉ सेंटर का विज्ञापन देखकर दिए गए नंबर पर कॉल किया था। यह कॉल एक लड़की ने उठाई और युवक से कहा कि उनके यहां मसाज की जाती है। इसके लिए बाकायदा पुलिस व प्रशासन से भी अनुमति ली गई है। शुक्रवार को युवक मसाज कराने सेक्टर-50 स्थित स्पा सेंटर में मसाज कराने पहुंच गया। पीड़ित युवक का आरोप है कि स्पा सेंटर में मसाज करने आई युवती ने पहले उसे ब्लैकमेेल किया। फिर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए चीखने-चिल्लाने लगी। उसका शोर सुन स्पा सेंटर के अन्य कर्मचारी भी वहां आ गए और पुलिस से शिकायत कर जेल भिजवाने की धमकी देने लगे।

पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत के मामले में पुलिस ने अब दर्ज की हत्या की रिपोर्ट

इस दौरान युवती ने उसके पर्स में रखे 45 हजार रुपये और गले से सोने की चेन छीन ली। इसके बाद पीड़ित वहां से आ गया और बदनामी के डर से पुलिस से भी शिकायत नहीं की। हालांकि उसने इस मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दे दी। इस मामले में एसपी सिटी सुधा सिंह का कहना है कि इस तरह का एक मामला संज्ञान में आया है। जांच के बाद यदि ब्लैकमेलिंग की बात सच हुई तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

भीम आर्मी के बाद अब सामने आई भीम सेवा समिति युवाओं को जोड़कर करने जा रही है यह बड़ा काम, देखें वीडियो-

Ad Block is Banned