पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत के मामले में पुलिस ने अब दर्ज की हत्या की रिपोर्ट

पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत के मामले में पुलिस ने अब दर्ज की हत्या की रिपोर्ट

lokesh verma | Publish: Oct, 14 2018 10:17:12 AM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 10:17:13 AM (IST) Bulandshahr, Uttar Pradesh, India

बसपा विधायक के समर्थक बोले- आत्महत्या नहीं कर सकते हाजी अलीम, पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार

बुलंदशहर. पश्चिमी यूपी में बसपा के कद्दावर नेता और पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत का रहस्य अब दिन-ब-दिन गहराता जा रहा है। तीन दिन गुजर से चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक भी किसी नतीजे पर पहुंचती नजर नहीं आ रही है। आज बसपा के जिला अध्यक्ष के साथ जिले के दर्जनों पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने नगर कोतवाली में आकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर हत्या की आशंका जाहिर करते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की। इस पर नगर कोतवाली में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शादी समारोह के दौरान दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पथराव में महिलाओं समेत अाधा दर्जन से ज्यादा घायल

शहर के पूर्व विधायक और बसपा नेता हाजी अलीम की मौत पर पुलिस अभी भी कोई बयान देने से बच रही है। वहीं अब इस मामले में जिले के बसपाई भी अपने कद्दावर नेता के लिए लामबंद होने शुरू हो गए हैं। आज बसपा के जिलाध्यक्ष के साथ जिले के तमाम छोटे-बड़े नेताओं ने एसएसपी से मिलकर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की मांग की है। जिलाध्यक्ष कमल राजन ने मीडिया को बताया कि अभी तक की पुलिस की कार्रवाई से वह संतुष्ट हैं, लेकिन वे चाहते हैं कि पुलिस हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर प्रत्येक पहलू से जांच करे। पार्टी के नेताओं में अपने पूर्व विधायक की मौत का गम देखा जा सकता है। इस मौके पर पार्टी के तमाम अधिकारियों ने जल्द से जल्द इस मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस से बात की है। वहीं पुलिस अभी फॉरेंसिक एक्सपर्ट की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, हालांकि अगले 2 दिन तक मामला ज्यों का त्यों बने रहने की उम्मीद है।

बसपा सुप्रीमाे मायावती का बड़ा खुलासा, इसलिए गठबंधन के साथ नहीं अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

बताया जा रहा है कि सोमवार को फिंगरप्रिंट की रिपोर्ट भी आ सकती है। अभी तक पूर्व विधायक के समर्थकों में गम का माहौल बना हुआ है। वहीं सभी की यही मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द इस मामले में खुलासा करे। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस जहां इस मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है, वहीं विधायक हाजी अलीम के समर्थक इसे आत्महत्या मानने को कतई भी तैयार नहीं हैं। पार्टी के नेताओं ने अधिकारियों से कहा है कि उन्हें अपने नेता की हत्या अंदेशा है। लिहाजा पुलिस इसमें पीड़ित परिवार द्वारा दी हुई तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई करे, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानिये, क्यों भाजपा के कद्दावर विधायक ने ही कहा- भाजपा की सरकार बनना मुश्किल

काबिलेगौर है कि घटना को 3 दिन हो चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक भी किसी नतीजे पर पहुंचती नजर नहीं आ रही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पूर्व विधायक का अपना एक कद था हाजी अलीम गाजी बुलंदशहर में सदर सीट से दो बार बसपा से विधायक रहे हैं। कोई भी उनकी मौत को पचा नहीं पा रहा है लोग जानना चाहते हैं कि आखिर जिस तरह से विधायक का शव मिला है। उसके पीछे की असल वजह क्या है? पुलिस ने हर पहलू से पड़ताल की है नाम ना छापने की शर्त पर एक जिम्मेदार अधिकारी ने बताया है कि इस मामले पर पुलिस काफी गम्भीर है। पुलिस अलग-अलग थ्योरी पर काम कर रही है। एक्सपर्ट की राय भी ली जा रही है। फिलहाल आगरा से आने वाली फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। उम्मीद है कि उससे तस्वीर साफ हो जाएगी। हालांकि अभी तक जिले की पुलिस मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है।

पूर्व सपा महासचिव अमर सिंह ने बोला आजम खान पर हमला, कह दी ये बड़ी बात, देखें वीडियो-

Ad Block is Banned