विजेंद्र सिंह ने फिर से रिंग में उतरने के दिए संकेत, कहा- इस साल के आखिर तक करेंगे वापसी

Highlight

- कोरोना की वजह से विजेंद्र सिंह की तैयारी पर गहरा प्रभाव पड़ा है

- विजेंद्र सिंह अपने सभी 12 मैच जीते हैं

By: Kapil Tiwari

Updated: 06 Apr 2020, 02:51 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय बॉक्सर विजेन्द्र सिंह ( vijender singh ) ने खुद के बहुत जल्द फिर से रिंग में उतरने की संभवनाएं जाहिर की हैं। उन्होंने कहा है कि वो इस साल के अंतिम छह महीनों में रिंग में उतर सकते हैं। विजेंद्र सिंह ने कहा है कि वो फिर से अपना पेशेवर करियर शुरू करना चाहते हैं।

साल के आखिर में विजेंद्र उतर सकते हैं रिंग में

34 वर्षीय विजेंद्र ने कहा, ‘‘मुझे मई में मुकाबले में उतरना था, लेकिन वर्तमान स्थिति देखते हुए उसे रद्द कर दिया गया है। मुझे हालांकि उम्मीद हैं कि चीजों में सुधार होगा और साल के आखिर में मुझे मुकाबले में उतरने का मौका मिलेगा। मुझे लगता है कि ऐसा होगा।'' उन्होंने कहा, ‘‘निश्चित तौर पर मुझे नुकसान हुआ है, लेकिन कुछ नहीं किया जा सकता है। ऐसे में शांतचित रहने और चीजों के सामान्य होने का इंतजार करना ही उचित है।''

कोरोना की वजह से विजेंद्र को हो गया नुकसान

आपको बता दें कि कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में इस समय खेल की लगभग सभी प्रतियोगिताएं रद्द या फिर स्थगित कर दी गई हैं। खिलाड़ी इस समय अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं। ऐसे में विजेंद्र सिंह को भी कोविड-19 के कारण अपनी सारी योजनाएं रद्द करनी पड़ी लेकिन उन्हें साल के अंतिम छह महीनों में रिंग में उतरने और अपना पेशेवर करियर फिर से शुरू करने की उम्मीद है।

विजेंद्र ने जीते हैं सभी 12 मैच

विजेंदर अभी सर्किट में अजेय है और उन्होंने अपने सभी 12 मुकाबले जीते हैं। उनका अमरीका के बाब आरुम के टॉप रैंक प्रमोशन्स के साथ अनुबंध है। अमरीका भी अभी इस घातक महामारी की चपेट में है, जिससे वहां लगभग 10,000 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned