PM नरेंद्र मोदी ने नीरज चोपड़ा को लेकर दिखाई सहानुभूति, जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की

  • पीएम मोदी ने ट्वीट कर बढ़ाया नीरज का हौसला।
  • एक दिन पूर्व ही हुई है नीरज की सर्जरी।
  • एक माह पूर्व अभ्यास के दौरान चोटिल हुए थे नीरज।

By: Manoj Sharma Sports

Updated: 04 May 2019, 03:27 PM IST

नई दिल्ली। हम सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) सोशल मीडिया पर कितने एक्टिव रहते हैं। शनिवार को उन्होंने भारत के शीर्ष जेवलिन थ्रोअर ( भाला फेंक ) खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ( neeraj chopra ) के जल्द ठीक होने की कामना की।

आपको बता दें कि कॉमनवेल्थ गेम्स और एशियन गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी नीरज के कोहनी की सर्जरी हुई है। नीरज के लिए चिंता की बात ये है कि सर्जरी के कारण उनका सितंबर माह में दोहा में आयोजित होने वाली वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भाग लेना संदिग्ध नजर आ रहा है।

पीएम मोदी ( pm modi ) ने ट्वीट में क्या कहा-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा, "नीरज, तुम एक बहादुर नौजवान हो जो भारत को लगातार गौरवांवित कर रहा है। हर कोई आपके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है।"

आपको बता दें कि हरियाणा के रहने वाले नीरज को पिछले महीने एनआईएस पटियाला में ट्रेनिंग के दौरान चोट लगी थी। नीरज जिस हाथ (दायां हाथ) से भाला फेंकते हैं, उसकी कोहनी की सर्जरी की गई है।

नीरज ने भी ट्वीट कर दी थी सर्जरी की जानकारी-

नीरज चोपड़ा ने भी शुक्रवार को अस्पताल से ट्वीट कर अपनी सर्जरी की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, "डॉ दिनशॉ पारदीवाला द्वारा मुंबई में कोहनी की सर्जरी की गई। भाला फेंकने से पहले कुछ महीने रिकवरी में लगेंगे। मुझे मजबूत वापसी की उम्मीद है। हर झटका वापसी की तैयारी होती है। भगवान आपको पहले की तुलना में बेहतर बनाना चाहते हैं।"

Manoj Sharma Sports
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned