scriptअजय देवगन की भोला इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, देखने के लिए करना होगा ये काम | Ajay Devgn film Bholaa has been released on Amazon Prime Video you will have to pay to watch it | Patrika News
OTT

अजय देवगन की भोला इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, देखने के लिए करना होगा ये काम

Bholaa on OTT : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इस बीच फैंस के लिए खुशखबरी है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। हालांकि इसे देखने के लिए एक ट्विस्ट है।

May 11, 2023 / 11:48 am

Jyoti Singh

ajay_devgn_film_bholaa_has_been_released_on_amazon_prime_video_you_will_have_to_pay_to_watch_it.png
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने सिनेमाघरों में ठीक ठाक कमाई की थी। 100 करोड़ के क्लब में शामिल अजय देवगन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 111. 64 करोड़ का बिजनेस किया है। जिन लोगों ने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है, उनके लिए खुशखबरी है। क्योंकि ‘भोला’ सिनेामघरों में दर्शकों का प्यार लूटने के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ।
https://twitter.com/ajaydevgn/status/1653980689665236992?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में शुरू से ही काफी बज था। अब फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी है। यह फिल्म अमेजान प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा चुकी है, जिसे आप देख सकते हैं। लेकिन अजय देवगन की ‘भोला’ को देखने के लिए आपको फिलहाल अपनी जेब ढीली करनी होगी।
आपको बता देें कि प्राइम वीडियो पर ‘भोला’ रेंट पर उपलब्ध है और इसे देखने के लिए आपको 399 रुपये चुकाने होंगे। अगर आपने इसे सिनेमा हॉल में भी नहीं देखा और ओटीटी पर रेंट नहीं देना चाहते तो थोड़ा और इंतजार कीजिए जब ये फ्री हो जाएगी।
यह भी पढ़े – आदिपुरुष ने रिलीज से पहले ही RRR को चटाई धूल, 24 घंटे में ही बना लिया ये रिकॉर्ड

https://twitter.com/hashtag/EXCLUSIVE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि अजय देवगन स्टारर ‘भोला’ की कहानी एक बाप और उसकी 10 साल की बेटी के इर्द-गिर्द धूमती हुई नजर आती है। जहां जेल में बंद भोला (अजय देवगन) अपनी बेटी से मिलने के लिए कुछ भी कर गुजने को तैयार है, लेकिन उसे मौके नहीं मिल रहा। जब वह जेल से बाहर आता है तो कुछ ऐसा होता है कि पूरी कहानी पलट देता है।
फिल्म में काफी लंबी चौड़ी स्टार कास्ट मौजूद है। जिसमें अजय देवगन और तब्बू के अलावा साउथ स्टार अमला पॉल महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन खुद सुपरस्टार अजय देवगन ने किया है। ‘भोला’ अजय देवगन एफफिल्म्स, ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट का संयुक्त प्रोडक्शन है। फिल्म के लिए संगीत केजीएफ से पॉपुलर हुए रवि बसरूर ने तैयार किया है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / अजय देवगन की भोला इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, देखने के लिए करना होगा ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो