scriptOTT March 2023 Release: ओटीटी पर मार्च में एंटरटेनमेंट का फुल डोज, रिलीज होंगी ये धुंआधार फिल्में और सीरीज | OTT March 2023 Release New Movies Web Series Gulmohar Alone Taj Varisu Rana Naidu love at first kiss Stream on Netflix Amazon Prime Disney Hotstar | Patrika News
मनोरंजन

OTT March 2023 Release: ओटीटी पर मार्च में एंटरटेनमेंट का फुल डोज, रिलीज होंगी ये धुंआधार फिल्में और सीरीज

OTT March 2023 Release : होली के महीने यानी की मार्च में ओटीटी पर आपको मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट डोज। जिसमें आपको मिलेगा क्राइम से लेकर रोमांस, थ्रिलर से लेकर हॉरर का भरपूर मनोरंजन। जानिए कब और कहां देख सकते हैं घर बैठे इन धुंआधार फिल्मों और वेब सीरीज को। रिलीज डेट हो चुकी है जारी।

नई दिल्लीMar 01, 2023 / 08:24 am

Anju Chaudhary Bajpai

OTT March 2023 Release

OTT March 2023 Release Movies and Web Series with date and Platform Details

OTT Release March 2023 : रंगों के त्योहार होली (Holi 2023) के महीने में खूब सारी फिल्में और वेबसीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। अगर आप भी घर बैठे अपने परिवार के साथ होली की छुट्टियों का आनंद लेना चाहते हैं तो मार्च के महीने में ओटीटी पर आपके लिए फैमिली ड्रामा से लेकर सस्पेंस, रोमांस, हॉरर, कॉमेडी और क्राइम जैसी कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। मार्च के महीने में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट काफी लंबी और मजेदार है। एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार हैं। ओटीटी पर हिंदी, तेलुगू, तमिल और भी कई भाषाओं में यह फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जाएगी। तो देर किस बात की आप भी जानिए की कौन सी है आपकी फेवरेट मूवी जो किस प्लेटफॉर्म पर कौन सी तारीख को होने जा रही है रिलीज।

सबसे पहले बात करते है साउथ की फिल्म अलोन की। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल नजर आएंगे। (Alone) की कहानी कालीदास के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में महामारी के दौरान कोयम्बटूर से केरल के रास्ते में फंसे लोगों की कहानी को दिखाया गया हैं। यह फिल्म तेलुगु और तमिल में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 मार्च को रिलीज होगी।

(New Movies and Web Series Release) गुलमोहर (Gulmohar): फिल्म गुलमोहर में पद्म भूषण और नेशनल अवॉर्ड विनिंग वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) नजर आएंगी। कई सालों बाद एक बार फिर से इस फिल्म के जरिए शर्मिला टैगोर फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। शर्मिला टैगोर की फिल्म गुलमोहर डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर 3 मार्च को रिलीज होगी।

वैसे देखा जाए को शर्मिला टैगोर ‘गुलमोहर’ से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में शर्मिला टैगोर के अलावा मनोज वाजपेयी (Manoj Vajpayee) के अलावा सूरज शर्मा और सिमरन भी अहम रोल निभाएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म को राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी ने लिखा है।

(OTT release March 2023) ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड (Taj: Divided by Blood): नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की पीरियड ड्रामा सीरीज 3 मार्च को जी 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

‘ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड’ एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है। पीरियड ड्रामा वेब सीरीज में कुल 10 एपिसोड है। इसमें धर्मेंद्र, नसीरूद्दीन शाह और अदिति राव हैदरी हैं। सीरीज में नसीरूद्दीन शाह ने अकबर का रोल प्ले किया है और ये मुगल साम्राज्य पर बेस्ड वेब सीरीज है।

https://twitter.com/hashtag/Gulmohar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

क्रिस रॉक: सेलेक्टिव आउटरेज’ (Chris Rock Selective Outrage): इतिहास में पहली बार, नेटफ्लिक्स लाइव किसी वर्ल्डवाइड शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट करेगा। इसमें क्रिस रॉक रियल टाइम में स्टैंड-अप कॉमेडी करेंगे और कॉमेडी में एक वाटरशेड मोमेंट को हाइलाइट करेंगे। यह 5 मार्च को नेटफ्लिक्स पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

राणा नायडु (Rana Naidu): राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) स्टारर फिल्म राणा नायडु 10 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में राणा दग्गुबाती ने एक सेलिब्रिटी फिक्सर का रोल प्ले किया है। इस फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें

मंडे टेस्ट में फेल हुई अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’, इससे बेहतर तो है कार्तिक आर्यन की शहजादा



https://twitter.com/RanaDaggubati?ref_src=twsrc%5Etfw

वारिसु (Varisu): फिल्म वारिसु में थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म में आपको लव के साथ एक्शन भी देखने को भरपूर मिलेगा। यह पूरी तरह से मसाला फिल्म है। इन दोनों स्टार्स की जोड़ी भी आपको बेहद पसंद आएगी। ये फिल्म 11 जनवरी को थिएटर में रिलीज हो चुकी है। वारिसु अमेजन प्राइम वीडियो पर 8 मार्च को स्ट्रीम की जाएगी।

चोर निकल के भागा (Chor Nikal Kar Bhaga): इस फिल्म में यामी गौतम एक एयर होस्टेस के रूप में नजर आएंगी। यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 मार्च रो रिलीज की जाएगी। अजय सिंह के निर्देशन में बनी है।

https://twitter.com/gvprakash?ref_src=twsrc%5Etfw

ब्लैक एडम (Black Adam): द रॉक (Rock) फेम एक्टर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की फिल्म ब्लैक एडम 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हिंदी में अवेलेबल होगी। इस फिल्म में सुपरमैन हेनरी केविल (Henry Cavill) जेनिफर हॉलैंड (Jennifer Holland) ने लीड रोल निभाया है।

इन सभी ओटीटी रिलीज और वेब सीरीज का मजा आप घर बैठे आराम से ले सकते हैं। इन सभी का टाइम और कौन सी मूवी और सीरीज कौन से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। इन सभी बातों की जानकारी ऊपर दी गई है।

यह भी पढ़ें

34वें दिन पठान का धमाका, शाहरुख-दीपिका के लिए सोमवार रहा दमदार



https://twitter.com/Digitalfeels/status/1627851585165357059?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / OTT March 2023 Release: ओटीटी पर मार्च में एंटरटेनमेंट का फुल डोज, रिलीज होंगी ये धुंआधार फिल्में और सीरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो